Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Friendship Day Celebration Tips : फ्रेंडशिप डे को यादगार बनाने के लिए ये हैं बेस्ट आइडिया

Friendship Celebration Tips साल 2019 में फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) 4 अगस्त (4 August) को भारत समेत पूरी दुनिया में मनाया जाएगा, ऐसे में अधिकांश लोग अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान करते हैं, ऐसे में आज हम आपके लिए फ्रेंडशिप डे 2019 को हैप्पी फ्रेंडशिप डे बनाने के लिए सबसे बेस्ट टिप्स (Friendship Day Celebration Tips) बता रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप फिर से अपने पुराने दिनों में लौट सकेगें।

Friendship Day Celebration Tips : फ्रेंडशिप डे को यादगार बनाने के लिए ये हैं बेस्ट आइडिया
X
Friendship Day Celebration Tips In Hindi

Friendship Day Celebration Tips : फ्रेंडशिप डे 2019 (Friendship Day 2019) में 4 अगस्त 2019 को मनाया जाएगा, इस दिन आमतौर पर लोग अपने दोस्तों को कॉल करके, मैसेज के जरिए या अब वीडियो चैट से फ्रेंडशिप डे विश करना पसंद करते हैं, लेकिन अगर आप इस फ्रेंडशिप डे को स्पेशल बनाना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आएं हैं, जिन्हें अपनाकर आपका फ्रेंडशिप डे 2019 (Friendship Day 2019) को यादगार बना सकते हैं। आइए जानते हैं, दोस्ती के दिन को यादगार बनाने वाले टिप्स (Friendship Day Celebration Tips) के बारे में...

Friendship Day Celebration Tips / फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेशन टिप्स

Road Trip Plan




अगर आप फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों से काफी लंबे समय के बाद मिलने वाले हैं, तो ऐसे में आप उनके साथ किसी रोड ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। क्योंकि रोड ट्रिप में नई चीजों को जानने के साथ आप फिर से अपने पुराने दिनों में लौट सकते हैं। मौज मस्ती करना, दोस्तों की टांग खिंचाई करना आदि।

Friendship Celebration Tips / Lunch or Diner with Friends




अगर आप सभी दोस्त एक ही शहर में रहते हैं, तो ऐसे में आप फ्रेंडशिप डे पर उनके साथ अपनी और दोस्तों के समय का ख्याल रखते हुए लंच या डिनर प्लान कर सकते हैं।

Friendship Celebration Tips / Reunion Party




अगर आप बहुत टाइम से अपने दोस्तों के टच में नहीं हैं और उनसे इस फ्रेंडशिप डे पर मिलना चाहते हैं, तो अपने कॉमन फ्रेंडस या सोशल मीडिया के जरिए पुराने दोस्तों को तलाशें और एक रीयूनियन पार्टी प्लान करें।

Friendship Celebration Tips / Camping Out with Friends




अगर आपके दोस्तों को कैपिंग करना पसंद है, तो आप इस फ्रेंडशिप डे पर अपने खास दोस्तों के साथ किसी नई जगह को एक्सप्लोर करें और कैपिंग का मजा उठाएं। आप कैपिंग के लिए अपनी पसंद के मुताबिक, बीच (समुद्र का किनारा) एरिया या मांउटेनियर जगह का चुनाव कर सकते हैं।

Friendship Celebration Tips/Plan Match or a Movie




अगर आपके दोस्तों को कोई स्पोर्ट्स (फुटबॉल या क्रिकेट) देखना पसंद है, तो आप घर पर या लाइव मैच देखन जा सकते हैं। इसके अलावा आप अपने दोस्तों के साथ कोई मूवी भी देखने जा सकते हैं।

Friendship Celebration Tips / Pajama Party




अगर आप फैमिली से दूर रहते हैं, तो ऐसे में आप अपने घर पर या दोस्तों के घर पर पजामा पार्टी या नाइट आउट कर सकते हैं।

Friendship Celebration Tips / Write a Blog With Photos on Social Media

इस फ्रेंडशिप डे पर अगर आप अपने क्लोज फ्रेंडस से दूर हैं, तो ऐसे में आप सोशल मीडिया पर उनके लिए कोई इमोशनल सा ब्लॉग लिख सकते हैं, उसके साथ पुराने दिनों की फोटोज को टैग करें आप चाहें तो उनके बचपन की कुछ बातों की भी याद दिला सकते हैं।

Friendship Celebration Tips/ Gifting your Friends




अगर आपने दोस्तों को काफी टाइम से कोई गिफ्ट नहीं दिया है, तो ऐसे में फ्रेंडशिप डे पर आप उन्हें पुरानी यादों वाला कोई फोटोफ्रेम या उनकी पसंद और जरुरत की कोई चीज गिफ्ट करें। इसके साथ आप अपनी फीलिंग्स को भी एक लवनोट के जरिए दोस्तों को बता सकते हैं।

Friendship Celebration Tips/ Make Handmade Cards for Friends




बाजार में वैसे तो फ्रेंडशिप डे कार्ड, फ्रेंडशिप डे गिफ्ट्, फ्रेंडशिप डे बैंडस की भरमार होती है। लेकिन अगर आप अपने दोस्त को कुछ खास गिफ्ट करना चाहते हैं, तो ऐसे में आप हैंडमेड कार्ड या हैंडमेड बैंड दें। आपका ये अंदाज उसे बेहद पसंद आएगा।

Friendship Celebration Tips/ Cooking With Friends




10. अगर आप घर पर अकेले रहते हैं, तो ऐसे में फ्रेंडशिप डे पर आप अपने फ्रेंडस के साथ किचन में कुछ नया पकाएं यानि कोई रेसिपी ट्राई करें। इससे आप एक-दूसरे की कंपनी को इंज्वॉय करेगें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story