Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Valentine Day 2020: जानें किस राशि का है आपका जीवनसाथी

Valentine Day 2020: आप वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने लिए पार्टनर ढूंढ रहे हैं। तो एक बार ये जरूर जान लें कि आपके लिए कौन सी राशि का पार्टनर परफेक्ट है।

Valentine Day 2020: जानें किस राशि का है आपका जीवनसाथी
X
वेलेंटाइन डे 2020 (फाइल फोटो)

Valentine Day 2020 : शादी एक बहुत ही बंधन है। इस रिश्ते में प्यार के साथ विश्वास का होना बहुत ही जरूरी होता है। यह जिंदगी भर का रिश्ता होता है। ऐसे में राशि के हिसाब से देखे तो कुछ ऐसी जोड़ियां होती है जो सच में एक-दूसरे के लिए परफेक्ट होती हैं। अगर आप वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने लिए पार्टनर ढूंढ रहे हैं। तो एक बार ये जरूर जान लें कि आपके लिए कौन सी राशि का पार्टनर परफेक्ट है। आज हम आपको बताएंगे कि कौन सी राशि का जीवन साथी है आपके लिए है बेस्ट।

तुला और वृश्चिक

इन राशियों के लोगों का रिश्ता सफल होता है। अगर इस राशि के लोगों की पंसद भी क्यों न अलग हो। फिर भी इस राशि का कपल अपने रिश्ते को बनाने में सक्षम होते हैं। इस राशि के लोग अपना रिश्ता बड़ी ही ईमानदारी और सच्चाई के साथ निभाते हैं।

मीन और कर्क

इन दो राशियों का मेच सबसे बेहतर माना जाता है। इस राशि के लोगों का सिक्स सेंस बड़ा कमाल का होती है। अपने इसी खासियत की वजह से यह लोग एक दूसरे के लिए जल्द ही अटरेक्ट हो जाते हैं। इस राशि के लोगों की अंडरस्टैंडिंग बहुत ही अच्छी होती है।

धनु और मेष

इस राशि के लोगों के बीच प्यार बहुत ही गहरा होता है। इस राशि के कपल में कोई भी तीसरा इंसान दरार नहीं डास सकता है। यह एक दूसरे के इमोशन्स को अच्छे से समझते हैं। इन्हें एक-दूसरे के साथ के अलावा किसी और की जरूरत नहीं होती है।

मिथुन और कुंभ

इनमें एक अलग ही आकर्षण होता है जिसके कारण ये जल्दी ही एक-दूसरे की तरफ खिंचे चले जाते है। इन्हें आइडल जोड़ी कहा जा सकता है। इनका किसी भी चीज के प्रति अपना अलग ही नजरिया होता है। ये अपनी जरूरतों को लेकर एक-दूसरे पर निर्भर रहते है। साथ ही इनकी मेरिड लाइफ बहुत ही अच्छे से बीतती है।

वृष और कन्या

इस राशि के पार्टनर्स इमेजीनेशन लाइफ से ज्यादा रियेलिटी में जीना पसंद करते हैं। इस राशि के लोगों के लिेए कहा जाता है कि ये जोड़ी आसमान से बन कर आई है। ये एक-दूसरे की बातों को बहुत अहमियत देते हैं। यह मुश्किल का सामना बड़ी सूझ-बूझ और डट कर करते हैं।

तुला और कर्क

यह दोनों राशियों के लोग एक-दूसरे के लिए एकदम बेस्ट होते हैं। यह अपने प्यार का इजहार करने में टाइम नहीं लगाते हैं। कर्क राशि के लोग अपनी लाइफ में जल्दी ही आगे बढ़ने की चाह रखते हैं। यह मेरिड लाइफ काफी स्मूद चलती है।


Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story