Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगर चाहते हैं अपने एक्स को वापस जीतना तो तुरंत अपनाएं ये स्टेप्स, फिर से शुरू होगी लव स्टोरी

जहां रिश्ते बनाने में कई साल लग जाते हैं तो वहीं रिश्ते टूटने में मिनट भी नहीं लगते हैं। ऐसे में कई बार पछताना भी पड़ जाता है। वहीं कुछ लोग एक बार रिश्ता टूटने के बाद अपने एक्स पार्टनर को फिर से वापस पाना चाहते हैं। लेकिन यह को आसान काम नहीं। इसके लिए इंसान को काफी पापड़ भी बेलने पड़ जाते हैं।

अगर चाहते हैं अपने एक्स को वापस जीतना तो तुरंत अपनाएं ये स्टेप्स, फिर से शुरू होगी लव स्टोरी
X

अगर चाहते हैं अपने एक्स को वापस जीतना तो तुरंत अपनाएं ये स्टेप्स, फिर से शुरू होगी लव स्टोरी (फाइल फोटो)

जहां रिश्ते बनाने में कई साल लग जाते हैं तो वहीं रिश्ते टूटने में मिनट भी नहीं लगते हैं। ऐसे में कई बार पछताना भी पड़ जाता है। वहीं कुछ लोग एक बार रिश्ता टूटने के बाद अपने एक्स पार्टनर को फिर से वापस पाना चाहते हैं। लेकिन यह को आसान काम नहीं। इसके लिए इंसान को काफी पापड़ भी बेलने पड़ जाते हैं। अगर ऐसा कुछ आपके साथ भी हुआ है और आप अपने पार्टनर को एक बार फिर से वापस पाना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ टिप्स लेकर आए हैं। जिसे अपनाने के बाद आप अपने एक्स को फिर से पा सकते हैं। तो आइए जानते हैं इन टिप्स के बारे में।

इन बातों पर दें ध्यान

- एक्स के लिए पागल होने से बेहतर है कि आप खुद अपने आप पर काम करें। पार्टनर को बदलने के बजाए आप खुद का सबसे अच्छा वर्जन बनाएं।

- एक्स को बार बार कॉल या मैसेज न करें। रिश्ता टूटने से जितनी तकलीफ आपको हो रही है। उतनी ही तकलीफ में आपका एक्स भी होगा। ऐसे में आप उन्हें थोड़ा स्पेस दें।

- अपनी मन की बात और सारी बातें क्लियर करने के लिए आप उनसे मिलें। फोन या मैसेज पर ये सारी बातें करने से बचें। फोन ा मैसेज पर ये सारी बातें करने से रिश्ता ठीक होने के बजाए बिगड़ भी सकता है।

Next Story