Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन के दौरान भारत में 95 फीसदी अधिक देख रहे पोर्न, विदेशों में हैं ये हालात

जहां लोग लॉकडाउन के वजह से घरों में कैद हैं। वहीं घरों में हुए ज्यादातर लोग पॉर्न साइट पर नजर आ रहे हैं। जिस वजह से पॉर्न वेबसाइट पर 95% ट्रैफिक बढ़ा है। वहीं तमाम देशों के मुकाबले में पॉर्न देखने में सबसे आगे भारतीय लोग हैं।

लॉकडाउन के दौरान भारत में 95 फीसदी अधिक देख रहे पोर्न, विदेशों में हैं ये हालात
X
पॉर्न इंडस्ट्री को हुआ मुनाफा (फाइल फोटो)

Lockdown: कोरोना वायरस को काबू करने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। जिस कारण सभी लोग घरों में कैद हैं। लोगों का घर में रहना काफी मुश्किल हो रहा है। वहीं लोग बोरियत कम करने के लिए तरह तरह की Activity करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोग वर्क फ्रॉम होम के चलते व्यस्त हैं। तो वहीं कुछ लोग अपना ज्यादा समय फोन पर बिता रहे हैं। इसी बीच चौंका देने वाली बात सामने आई है कि लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर लोग अपना समय पॉर्न देखने में बिता रहे हैं।

समय बिताने के लिए लोग देख रहे हैं पॉर्न

हाल में पॉर्न वेबसाइट ने एक आंकड़ा जारी किया है। जिससे पता लगा है कि लॉकडाउन के दौरान 95 फीसदी तक पॉर्न साइट पर ट्रैफिक बढ़ा है। जिसके चलते पॉर्न इंडस्ट्री को काफी मुनाफा हुआ है। लॉकडाउन होने के बाद से लोग सबसे ज्यादा पॉर्न वेबसाइट पर जा रहे हैं।

भारतीय पॉर्न देखने में हैं नम्बर वन

पॉर्न वेबसाइट द्वारा जारी किए आंकड़ो से सामने आया है कि तमाम देशों के लोगों के मुकाबले सबसे ज्यादा रुचि पॉर्न देखने में भारतीय लोगों की है। दुनिया के ज्यादातर देशों में पॉर्न वेबसाइट की डिमांड काफी बढ़ गई है, जिसमें पहले नम्बर पर भारत है।

95 फीसद तक बढ़ा ट्रेफिक

पॉर्न हब द्वारा जारी किए आंकड़ों की मानें तो लॉकडाउन के दौरान भारत, जर्मनी, फ्रांस, रूस, स्पेन, साउथ कोरिया, अमेरिका के लोग सबसे ज्यादा देख रहै हैं पॉर्न। लॉकडाउन के चलते 55 फीसद पॉर्न वेबसाइट पर बढ़ा ट्रेफिक, तो वहीं रूस में 56 फीसद बढ़ोतरी हुई। वहीं अगर भारत की बात करें तो लॉकडाउन होने के बाद से 95% बढ़ोतरी दर्ज की गई है।



Next Story