Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगर दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आपका आ गया है दिल तो यह लेख है आपके बहुत काम का

कई बार एक ही नजर में अट्रेक्शन हो जाती है तो कई लंबे समय तक साथ रहने के बाद इस बात का एहसास होता है। हांलाकि आपको किसी पर क्रश होना बुरी बात नहीं है। लेकिन अगर यह अट्रेक्शन दोस्त की गर्लफ्रेड पर हो तो आपको मुश्किल हो सकती है। अगर आप भी कुछ ऐसी सिच्यूएशन से गुजर रहे हैं तो आपके लिए हम कुछ जरूरी बताने जा रहे हैं।

अगर दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आपका आ गया है दिल तो यह लेख है आपके बहुत काम का
X
अगर दोस्त की गर्लफ्रेंड पर दिल आ जाए तो क्या करें (फाइल फोटो)

अट्रेक्शन एक ऐसी चीज है जो इंसान को कभी भी किसी से हो सकती है। इस पर इंसान का कोई जोर नहीं होता है। कई बार एक ही नजर में अट्रेक्शन हो जाती है तो कई लंबे समय तक साथ रहने के बाद इस बात का एहसास होता है। हांलाकि आपको किसी पर क्रश होना बुरी बात नहीं है। लेकिन अगर यह अट्रेक्शन दोस्त की गर्लफ्रेड पर हो तो आपको मुश्किल हो सकती है। अगर आप भी कुछ ऐसी सिच्यूएशन से गुजर रहे हैं तो आपके लिए हम कुछ जरूरी बताने जा रहे हैं। आपको इन बातों पर ध्यान देना चाहिए।

फील करें कि यह गलत है

सबसे पहले आपके लिए जरूरी है कि इस बात का एहसास दिलाएं कि आपकी यह फीलिंग्स सही नहीं है। दोस्त की गर्लफ्रेंड पर क्रश होना सही नहीं है। इस बात का एहसास करने से आप खुद को अट्रेक्शन से लाइक तक पहुंचने के लिए खुद को रोक पाएंगे। इस बात का एहसास करने से आप खुद की फीलिंग्स को रोक पाएंगे।ॉ

डिस्टेंस बनाएं

दोस्त की गर्लफ्रेंड से फ्रेंडली टर्म्स होना आम बात है। लेकिन जब यह अट्ररेक्शन होने लगे तो दूरी बनाने में ही भलाई है। आप दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड के साथ घूमना फिरना कम कर दें। अगर आप सोशल मीडिया पर उससे कनेक्ट हैं तो उनके स्टेटस म्यूट कर दें।

Also Read: शादी के लिए देखने आ रहा है लड़का तो आपके लिए बहुत काम का है यह लेख

दोस्ती ज्यादा जरूरी है

इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि आपकी यह अट्रेक्शन दोस्ती से बढ़कर नहीं हैं। आपकी इस फीलिंग्स को आगे बढ़ाने का मतलब है कि दोस्ती खत्म करना। आपकी इस गलती से आपकी दोस्ती हमेशा के लिए टूट सकती है।

Next Story