Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़के ने लेडी ड्राइवर को बड़े ही गजब अंदाज में किया प्रपोज, इस खूबसूरत लम्हे का तेजी से वायरल हो रहा है Video

हर रोज तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। वहीं कुछ वीडियो पब्लिक बार बार देखना पसंद करती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक प्रेमी बड़े ही शानदार तरीके से अपनी प्रेमिका को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं।

लड़के ने लेडी ड्राइवर को बड़े ही गजब अंदाज में किया प्रपोज, इस खूबसूरत लम्हे का तेजी से हो रहा है Video Viral
X

लड़के ने लेडी ड्राइवर को बड़े ही गजब अंदाज में किया प्रपोज, इस खूबसूरत लम्हे का तेजी से हो रहा है Video Viral (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया पर हर रोज तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। वहीं कुछ वीडियो पब्लिक बार बार देखना पसंद करती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक प्रेमी बड़े ही शानदार तरीके से अपनी प्रेमिका को प्रपोज करते हुए नजर आ रहा है।

Also Read: Breakup के दर्द से बाहर आने के लिए अपनाएं ये टिप्स

यह वीडियो डब्लिन का है, जहां पियर्स स्टेशन पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका (ट्रेन ड्राइवर) को बड़े ही गजब अंदाज में प्रपोज किया। वहीं इस खूबसूरत लम्हें को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया गया। जिसके बाद इसे वायरल कर दिया गया। वायरल हो रहे इस वीडियो को अब लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रेन पियर्स नाम के स्टेशन पर रुकती है। इससे लेडी ड्राइवर बाहर आती है। वहीं उसका प्रेमी फूलों का गुलदस्ता और 'मुझसे शादी करोगी लिखा हुआ बोर्ड लेकर खड़ा होता है'। जिसे देख प्रेमिका सीधा उसके तरफ जाती है और प्रेमिका के पास आते ही लड़का घूटनों के बल बैठ जाता है। प्रेमी लड़की को शादी के लिए प्रपोज करता है। जिसके लिए लड़की राजी हो जाती है और अपने प्रेमी को हां कर देती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है कि मुझे नहीं लगता कि 13 घंटे की थका देने वाली शिफ्ट के बाद इससे शानदार कुछ हो सकता है। शख्स ने अपनी प्रेमिका को पियर्स स्टेशन पर प्रपोज किया, जो ट्रेन की ड्राइवर थीं। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story