Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus Lockdown: देखिए आपके सेलेब्स किस तरह Quarantine में पार्टनर के साथ बिता रहे Quality Time

Coronavirus Lockdown: कोरोना के चलते पूरे देश में 21 दिन का लॉक डाउन किया गया है। वहीं लोगों को घर में रहना काफी मुश्किल हो रहा है। इसी बीच आज हम बताने जा रहे हैं कि आप भी विराट- अनुष्का, करीना-सैफ और भी बी-टाउन सेल्ब्स की तरह में क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं।

Coronavirus Lockdown: देखिए आपके सेलेब्स किस तरह Quarantine में पार्टनर के साथ बिता रहे Quality Time

Coronavirus Lockdown: कोरोना वायरस का कोहराम पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। इसका कहर दुनिया के लगभग सभी देशो फैल चुका है। इसकी चपेट में आने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। यह खतरनाक वायरस रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसके कहर को देखते हुए भारत में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। जिसके कारण लोगों को बाहर निकलने के लिए सख्त मना किया गया है। वहीं पुलिस भी इस मामले में काफी सख्त दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी तरफ लोगों का घर में रहना काफी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में आप भी इन सेलिब्रिटीज की तरह आप भी अपने के साथ मस्ती कर सकते हैं। वहीं आज के डिजीटल भरे दौर में आप भी अपने पार्टनर से साथ फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकते हैं और लोगों की काफी तारीफ बटौर सकते हैं।

दीपिका - रणवीर

दीपिका और रणवीर की जोड़ी लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में रणवीर ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें दोनों काफी शानदार लग रहे हैं।

करीना-सैफ

कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर आई करीना कपूर भी अपने पति सैफ और बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।

अभिषेक- ऐश्वर्या

View this post on Instagram

✨❤️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों ही अपने परिवार के साथ Quality Time बिता रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या ने इस दौरान पति अभिषेक और बेटी के साफ फोटो शेयर की है।

करीना - निक

अनुष्का-विराट

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी अपने घर में हैं और किसी बाहर के व्यक्ति से नहीं मिल रहे हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था। जिसमें दोनों काफी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा ने इस पोस्ट के साथ लिखा सेल्फ आइसोलेशन में रहना हमें एक दूसरे के नजदीक आने में मदद कर रहा है।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top