Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कम उम्र में कार खरीदने वाले करते हैं कार में सबसे ज्यादा सेक्स : रिसर्च

हाल ही में हुई रिसर्च (Research) से सामने आया है कि कम उम्र में कार खरीदने वालों को कार में सेक्स करना काफी पसंद होता है(Car Buyers At Young Age Have Most Sex In Car)।

कम उम्र में कार खरीदने वाले करते हैं कार में सबसे ज्यादा सेक्स : रिसर्च
X

कार (Car) रखने की ख्वाहिश हर लड़के की होती है। अक्सर देखा जाता है कि लड़कों को कार रखना काफी पसंद होता है। बड़े होते ही लड़के पैरेंट्स से कार की डिमांड करने लगते हैं। वहीं इसको लेकर हाल ही में रिसर्च (Research) की गई। जिसमें चौंका देने वाली बात निकल कर सामने आई है। रिसर्चर्स का कहना है कि कम उम्र में कार खरीदने वालों को कार में सेक्स करना काफी पसंद होता है(Car Buyers At Young Age Have Most Sex In Car)।

कार उनका स्टेटस सिंबल बन जाती है

मैक्सिको में हुई रिसर्च से सामने आया है कि कम ऐज वालों की सेक्शुअल डिमांड ज्यादा बढ़ जाती है। वहीं रिसर्चर्स का कहना है कि जो कम उम्र में कार लेता है। फिर उसका रूतबा थोड़ा सा बढ़ जाता है। इसके साथ ही उनकी कार उनका स्टेटस सिंबल बन जाती है। लड़कों की इस बात से लड़कियां भी काफी अटरेक्ट होती हैं।

कार होने से किसी व्यक्ति शख्स की सेक्स करने की इच्छा और सेक्स करने की संभावना दोनों बढ़ जाती है

मेक्सिको के यूनिवर्सिटी ऑफ कोलिमा के रिसर्चर्स की स्टडी के मुताबिक कार होने से किसी व्यक्ति शख्स की सेक्स करने की इच्छा और सेक्स करने की संभावना दोनों बढ़ जाती है। जीवन के ज़्यादा शुरुआती दिनों में ही कार का मालिक बनना,सेक्सुअल डिजायर और इन्हैनसर (बढ़ाने) का काम करता है। स्टडी में देखा गया है कि लड़कियां भी उन लड़कों की तरफ अटरेक्ट होती हैं। जिनके पास कार होती है।

Also Read: Rishi Kapoor Death: ऋषि कपूर अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप की बातें नीतू सिंह से करते थे शेयर, फिल्मी थी दोनों की लव स्टोरी

स्टडी में वेस्टर्न मेक्सिको की एक यूनिवर्सिटी के 17 से 24 साल के बीच के 809 स्टूडेंट्स शामिल किए गए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्टडी में वेस्टर्न मेक्सिको की एक यूनिवर्सिटी के 17 से 24 साल के बीच के 809 स्टूडेंट्स शामिल किए गए। इन सभी स्टूडेंट्स से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल-जवाब किए गए। इसके साथ ही उनके सेक्स से जुड़े बिहेवियर के साथ-साथ उनके सामाजिक और आर्थिक पहलुओं पर भी सवाल किए गए। इसके बाद स्टूडेंट्स को 2 ग्रुप में बांटा गया। एक जिनके पास कार थी और दूसरा जिनके पास कार नहीं थी।

जिनके पास कार नहीं थी वो इन सब मामलों में पीछे थे

स्टडी से सामने आया कि कम उम्र में कार खरीदने वाले या कार रखने वालों की सेक्स करने की अधिक थी। इतना ही नहीं बल्कि उनके ज्यादा सेक्शुअल पार्टनर्स थे। जिनके पास कार नहीं थी वो इन सब मामलों में पीछे थे और न ही उनके पास ऐसा कोई पार्टनर था।

Next Story
Top