Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुल्हन को शादी से एक रात पहले भूलकर भी नहीं करने चाहिए ये काम

हर लड़की चाहती है कि वो अपनी शादी वाले दिन सबसे खूबसूरत और एकदम परफेक्ट लगे। वहीं कुछ लड़कियां एक्साइटमेंट भी कुछ गलतियां भी कर देती हैं, जो उनके खास दिन को खराब भी कर सकता है। आज हम आपको कुछ बातें बताने जा रहे हैं। जिसे भूलकर भी दुल्हन को शादी से एक दिन पहले नहीं करना चाहिए।

दुल्हन को शादी से एक रात पहले भूलकर भी नहीं करने चाहिए ये काम
X

शादी हर लड़की के लिए उसकी जिंदगी का बहुत ही खास हिस्सा होता है। शादी का सपना हर लड़की बचपन से ही देखने लगती है। वहीं हर लड़की चाहती है कि वो अपनी शादी वाले दिन सबसे खूबसूरत और एकदम परफेक्ट लगे। जिसके लिए लड़कियां काफी दिन पहले से ही तैयारियां भी शुरू कर देती हैं। वहीं कुछ लड़कियां एक्साइटमेंट भी कुछ गलतियां भी कर देती हैं, जो उनके खास दिन को खराब भी कर सकता है। तो चलिए इसी बीच आपकी मदद के लिए हम आपको कुछ बातें बताने जा रहे हैं। जिसे भूलकर भी दुल्हन को शादी से एक दिन पहले नहीं करना चाहिए।

नींद न लेना

अक्सर देखा जाता है कि लड़किया एक्साइटमेंट के कारण रात भर सोती नहीं हैं। जिस वजह से अगले दिन उनकी आंखे सूजी और थकी हुई नजर आती हैं। वहीं नींद न होने की वजह से चेहरे पर थकान नजर आती है। यह गलती आपकी खूबसूरती को भी कम करने का काम करती है। ऐसे में आपको चाहिए कि आप पूरी नींद ले।

अच्छी डाइट लें

शादी से एक दिन पहले भूल कर भी बाहर का कुछ भी न खाएं। वहीं अगर आप शादी से एक राक पहले पिज्जा जैसी चीज खाती हैं, तो आपके चेहरे पर पिंपल्स निकलने का डर रहता है। अपनी डाइट में हैल्थी चीजें शामिल करें।

पील ऑफ मास्क

कुछ लड़कियां शादी पर खूबसूरत दिखने के लिए एक रात पहले पील ऑफ मास्क या फेस पैक लगाती हैं। जिस वजह से कई बार चेहरे पर दाने निकल जाते हैं। इसलिए आप ऐसी कोई गलती न करें। शादी से एक रात पहले किसी भी तरह का ब्यूटी ट्रीटमेंट न करें।

हेयरकट

शादी से एक रात पहले अपने लुक में छेड़छाड़ करना रिस्की हो सकता है। वहीं अगर आप हेयरकट या अपने बालों में लकर करवाना चाहती हैं, तो आप शादी से 10 पहले करवालें।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story