Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कहीं आपका पार्टनर तो नहीं करता ऐसी हरकतें, नहीं तो रिश्ते में आ सकती है दूरियां

जब कोई इंसान किसी से प्यार करता है तो उसपर भरोसा भी करता है। लेकिन किसी पर जरूरत से ज्यादा भरोसा करना भी सही नहीं रहता है। पार्टनर पर थोड़ी बहुत नजर भी रखनी चाहिए। इसका यह मतलब भी नहीं है कि आप अपने पार्टनर पर जरा जरा सी बात पर शक करें। रिश्ते को लेकर थोड़ा सा अलर्ट रहना भी सही रहता है।

कहीं आपका पार्टनर तो नहीं करता ऐसी हरकतें, नहीं तो रिश्ते में आ सकती है दूरियां
X
रिलेशनशिप टिप्स (फाइल फोटो)

हर रिश्ते को मजबूत रखने के लिए विश्वास को होना बहुत जरूरी होता है। जब कोई इंसान किसी से प्यार करता है तो उसपर भरोसा भी करता है। लेकिन किसी पर जरूरत से ज्यादा भरोसा करना भी सही नहीं रहता है। पार्टनर पर थोड़ी बहुत नजर भी रखनी चाहिए। इसका यह मतलब भी नहीं है कि आप अपने पार्टनर पर जरा जरा सी बात पर शक करें। रिश्ते को लेकर थोड़ा सा अलर्ट रहना भी सही रहता है। वहीं अगर आप भी रिलेशनशिप में हैं तो ऐसे में आपकी मदद के लिए आपको बताने जा रहे हैं कि आपको अपने पार्टनर की किन बातों पर थोड़ा ध्यान देना चाहिए। तो चलिए जानते हैं कि पार्टनर की कौन सी आदतें रिश्ते को बर्बाद कर सकती हैं।

फोन देने में कतराना

- आप एक दूसरे से काफी बातें शेयर करते हैं, लेकिन जब आप अपने पार्टनर से फोन मांगते हैं तो आपको बहाने बनाकर फोन देने में कतराता है। अगर फोन देता भी हो को कॉल , मैसेज डिलीट करने के बाद। अगर आपका पार्टनर भी कुछ ऐसा ही करता है तो आपको थोड़ा सर्तक होने की जरूरत है।

एक्स को स्टॉक करना

- आपका पार्टनर अक्सर अपने एक्स को सोशल मीडिया पर स्टॉक करता हुआ दिखाई दे, तो आपको समझना चाहिए कि वो अभी भी अपने पुराने प्यार को भूल नहीं पाया है। ऐसे में आपको अपने पार्टनर से बैठकर इस बारे में बातचीत करनी चाहिए।

Also Read: शादी करने वाले नए जोड़े इन बातों का रखें ध्यान, जिंदगी भर नहीं पड़ेगा पछताना

दोस्तों से न मिलवाना

- आपका पार्टनर आपको शादी के लिए कमिटमेंट दे चुका है, लेकिन फिर भी वो आपको अपने दोस्तों से नहीं मिलवाता या आपके बारे में किसी को कुछ नहीं बताता है। वहीं सोशल मीडिया पर भी आपको लेकर कुछ पोस्ट नहीं किया है। ऐसे में आपको अपने पार्टनर से सुकून से बात करना चाहिए। हो सकता है कि इसके पीछे का कारण उनकी फैमिली हो, लेकिन फिर भी आपको अपने पार्टनर से रिश्ते को लेकर बात करनी चाहिए।

Next Story