Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन में हुआ था ब्रेकअप, फिर इस शख्स ने किया ऐसा काम, आज लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

ब्रेकअप के दर्द से बाहर आना लोगों के लिए काफी मुश्किल होता है। जहां कुछ लोग इस दर्द में टूट जाते हैं। वहीं देहरादून के 21 साल के दिव्यांश बत्रा ने दिल टूटने के बाद ऐसा काम किया, जिसके बाद से वे काफी तारीफ बटौर रहे हैं।

लॉकडाउन में हुआ था ब्रेकअप, फिर इस शख्स ने किया ऐसा काम, आज लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ
X

लॉकडाउन में हुआ था ब्रेकअप, फिर इस शख्स ने किया ऐसा काम, आज लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ (फाइल फोटो0

आपने भी अक्सर देखा होगा कि ब्रेकअप के दर्द से बाहर आना लोगों के लिए काफी मुश्किल होता है। जहां कुछ लोग इस दर्द में टूट जाते हैं। वहीं देहरादून के 21 साल के दिव्यांश बत्रा ने दिल टूटने के बाद ऐसा काम किया, जिसके बाद से वे काफी तारीफ बटौर रहे हैं।

दिव्यांशु का लॉकडाउन में ब्रेकअप हुआ था। स्कूल वाली मोहब्बत को भूलना काफी ज्यादा मुश्किल भरा होता है। वहीं दिव्यांशु 6 महीने तक काफी डिप्रेस्ड रहे और ज्यादा से ज्यादा वक्त वे पबजी खेलकर बिताने लगे। लेकिन एक दिन उन्होंने इस दर्द से बाहर आने का सोचा और कैफे खोलने का फैसला किया।

Also Read: शिल्पा शेट्टी, रेखा समेत कई हिरोइनों को धोखा देकर अक्षय कुमार ने थामा था ट्विंकल का हाथ, शादी की पहली रात समझ आई थी उन्हें ये बात

उन्होंने कैफे का नाम बड़ा ही कैची रखा। जहां लोग आए और अपने टूट दिल की कहानी भी बता सकें। दिव्यांशु ने अपने कैफे का नाम 'दिल टूट आशिक चाय वाला' रखा है। जहां लोग खाने का लुत्फ तो उठाते ही हैं। इसके साथ ही वे वहां जाकर अपने ब्रेकअप की कहानियां भी शेयर करते हैं। वहीं दिव्यांशु का कहना है कि वे लोगों के इस दुख से बाहर आने में मदद करते हैं । जिसमें वे सफल भी हो रहे हैं। लोग उनके कैफे का नाम देखकर आ रहे हैं और अपने ब्रेकअप की कहानियां भी बता रहे हैं। यह कैफे दिव्यांशु अपने छोटे भाई राहुल बत्रा के साथ संभाल रहे हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story