Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड के लिए बनाए ये 22 सख्‍त रूल्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुई गर्लफ्रेंड की बनाई लिस्ट

प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास होता है और इसके होने पर अक्सर लोग अपने पार्टनर के साथ रहने के लिए अपनों से भी दूर हो जाते हैं, लेकिन आज के दौर में ये रिश्ता पूरी तरह से बदल गया है। अब आप सोच रहे होगें कि हमने ऐसा क्यों कहा,वैसे तो हर रिश्ते में लड़ाई झगड़े होना एक आम बात होती है और कई बार ये झगड़े ब्रेकअप की वजह भी बन जाते हैं।

गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड के लिए बनाए ये 22 सख्‍त रूल्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुई गर्लफ्रेंड की बनाई लिस्ट
X

प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास होता है और इसके होने पर अक्सर लोग अपने पार्टनर के साथ रहने के लिए अपनों से भी दूर हो जाते हैं, लेकिन आज के दौर में ये रिश्ता पूरी तरह से बदल गया है।

अब आप सोच रहे होगें कि हमने ऐसा क्यों कहा,वैसे तो हर रिश्ते में लड़ाई झगड़े होना एक आम बात होती है और कई बार ये झगड़े ब्रेकअप की वजह भी बन जाते हैं।

लेकिन ऐसे में अगर कोई शख्स अपने रिश्ते को ब्रेकअप से बचाने के लिए अपने पार्टनर पर इस हद तक एकाधिकार जमाने लगे कि उसके लिए कुछ जरूरी रूल्स बना दे, तो आपको सुनकर थोड़ा अजीब भी लगेगा और हंसी भी आएगी।

जी हां, आजकल सोशल मीडिया पर एक गर्लफ्रेंड का ऐसा लेटर वायरल हो रहा है। जिसमें उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के डेली रूटीन लाइफ को जीने के लिए जरूरी 22 सख्त नियम या रूल्स बनाएं हैं। इस लेटर को पढ़कर लोग हैरान भी हो रहे हैं और बढ़-चढ़कर प्रतिक्रिया भी दे रहें हैं।

यह भी पढ़ें : पार्टनर के साथ दोस्तों को रखना है हमेशा पास, तो ये स्टेप्स करें फॉलो

ऐसे हैं वो वायरल और सख्त रूल्स

अब आपको बताते हैं वो खास नियम जो पिछले कई दिनो से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों के मनोरंजन की वजह बना हुआ है। इस लेटर के मुताबिक ब्वॉयफ्रेंड को किसी भी दूसरी लड़कियों को निहारना या देखने की मनाही होगी।

FaceBook, सोशल मीडिया पर किसी भी अनमैरिड लड़की की फ्रेंड रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट नहीं करना,किसी भी दूसरी लड़की से बात करने की मनाही। सिंगल लड़की की तरफ देखने की मनाही, ब्वॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड के साथ ही ड्रिंक करने की परमिशन नहीं होगी।

गर्लफ्रेंड के मैसेज का जवाब 10 मिनट के अंदर देना जरूरी होगा। यही नहीं, उस लेटर में ब्वॉयफ्रेंड को अपने मेल फ्रेंड्स से भी दोस्ती को खत्म करने की बात भी लिखी गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story