Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानिए, 7 कारण- क्‍यों लड़कियां सिर्फ ''जस्ट फ्रेंड्स'' तक ही रिश्‍ते को सीमित रखती हैं

आखिर क्‍या कारण हैं कि प्‍यार होने के बावजूद लड़कियां रिश्‍ते को आगे नहीं बढ़ातीं।

जानिए, 7 कारण- क्‍यों लड़कियां सिर्फ जस्ट फ्रेंड्स तक ही रिश्‍ते को सीमित रखती हैं
X

नई दिल्‍ली. क्‍या आप जानते हैं कि क्‍यूं वह लड़की जिसे आप प्रमिका के रूप में देखते हैं, आपसे सिर्फ 'जस्‍ट फ्रेंड्स' तक सीमित रहना चाहती हैं। आखिर वे क्‍या कारण हैं जिसकी वजह से लड़कियां दोस्‍ती के रिश्‍ते को आगे बढ़ाना ही नहीं चाहतीं। कई बार तो यूं भी होता है कि प्रेम के बावजूद भी एक बेहतर संभावित प्रेम सिर्फ जस्‍ट फ्रेंड्स तक सिमट कर रह जाता है।

या यूं कह लें कि जो दो लोगो प्रेमी-प्रेमिका बन, एक बेहतर जिंदगी की शुरूआत कर सकते थे, सिर्फ एक दोस्‍त बनकर ही रह गए। इस गलती में उनसे ज्‍यादा आप जिम्‍मेदार होते हैं क्‍यों कि आप समझ ही नहीं पाए कि इस दोस्‍ती के रिश्‍ते को कैसे प्रेम तक पहुंचाए।

दरअसल दोस्‍ती को आगे बढ़ाने के लिए आपको खुद के साथ-साथ अपनी दोस्‍त की फीलिंग को भी समझना होता है। उसकी शंकाएं दूर करनी होती हैं। खुद को उसकी नजर में एक बेहतर प्रेमी की छवि बनाने होती है। दोस्‍ती के आग का रिश्‍ता निश्चित तौर पर प्रेम का होता है लेकिन यह आपकी कमी है कि आप दोस्‍ती तक ही रह गए। अपने प्रेम को न पा सके।

तो आइए जानते हैं कि वे क्‍या खास कारण हैं जिस वजह से आपकी संभावित प्रेमिका आपको सिर्फ जस्‍ट फ्रेंड्स कह कर आपका दिल तोड़ देती हैं।

नीचे की स्लाइड्स में जानिए, जस्‍ट फ्रेंड्स कहने के पीछे क्‍या हैं खास कारण-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस
फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story