Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनपसंद लड़की को यहां करें प्रपोज, पक्का कहेगी हां

लड़की को प्रपोज करने का हाल ही में एक नया ट्रेंड सामने आया है।

मनपसंद लड़की को यहां करें प्रपोज, पक्का कहेगी हां
X
नई दिल्ली. फरवरी यानी प्यार का महीना। सभी लवर्स जानते हैं कि वेलेटाइन्स डे आने में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। अब आप भी अपनी मनपसंद लड़की को प्रपोज करने की तरकीब निकालने में लगे होंगे। आपके दिमाग में एक ही बातें घूम रही होंगी कि कैसे, कब और कहां प्रपोज किया जाए। बता दें कि जिस तरह से वेडिंग डेस्टिनेशन का बेहतर होना जरूरी होता है ठीक उसी तरह कपल के लिए प्रपोज डेस्टिनेशन का बेहतर होना भी बेहद जरूरी है। अगर आप हमारे बताए अनुसार मनपसंद लड़की को प्रपोज करेंगे तो उसका जवाब सिर्फ 'हां' ही होगा।
दरअसल, नवंबर से लेकर फरवरी तक का समय केवल प्रपोज टाइम होता है। अध्ययन के मुताबिक, इसी दौरान लोग एक दूसरे को अधिक से अधिक प्रपोज करते हैं। पहले प्रपोज करने के लिए अधिक ध्यान नहीं दिया जाता था लेकिन प्रपोज करने का हाल ही में एक नया ट्रेंड सामने आया है। चलिए आपको बताते हैं वो नया ट्रेंड...
क्या आप भी सिर्फ घुटनों पर बैठकर प्रपोज करने को ही रोमांटिक अंदाज मानते हैं। तो अब जान लें कि दौर बदल गया है। अब युवा प्रपोज करने के लिए चॉकलेट और फूल के अलावा कुछ ऐसा कर रहे हैं, जिसमें लड़की के हां कहने की गुंजाइश बढ़ जाती है। अब आप भी सोच रहे हैं ऐसा क्या है तो बता दें कि वो है 'प्रपोज डेस्टिनेशन'। जी हां- घुटनों में बैठने के साथ अगर आप सुहानी वादियों में लड़की को प्रपोज करेंगे तो यकीनन हां कहने के अलावा उसके पास और कुछ नहीं होगा।
युवाओं में अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए डेस्ट‍िनेशन प्रपोजल बेहद फेमस होते जा रहा है। रिसर्चर्स कहते हैं कि अगर किसी लड़की को खूबसूरत वादियों में या किसी खास लोकेशन पर प्यार का इजहार किया जाए तो वह पक्का हां ही कहती है। लेकिन आपको प्रपोज डेस्टिनेशन के लिए इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि जगह लड़की के पसंद की हो। कुछ युवा प्रपोजल के लिए ट्रैकिंग, स्कीइंग और अन्य एडवेंचरस रास्ते भी अपना रहे हैं। इन्हे देखकर आप तो चौंक जाएंगे लेकिन लड़की पक्का हां कह देगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें
ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story