Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यहां प्राइवेट पार्ट को किया जाता है गोरा, लोगों में लगी होड़

लड़का हो या लड़की आज कल के युवाओं के शौक बड़े अजीब होते हैं। युवाओं के सिर पर कब कौन सा क्रेज चढ़ जाए कोई नहीं जानता। इस बार जो क्रेज युवाओं के सिर चढ़ कर बोल रहा है वह बहुत अजीब है।

यहां प्राइवेट पार्ट को किया जाता है गोरा, लोगों में लगी होड़

लड़का हो या लड़की आज कल के युवाओं के शौक बड़े अजीब होते हैं। युवाओं के सिर पर कब कौन सा क्रेज चढ़ जाए कोई नहीं जानता। कभी बालों की स्टाइल का क्रेज तो कभी पैंट नीचे करके पहनने का क्रेज।

लेकिन इस बार जो क्रेज युवाओं के सिर चढ़ कर बोल रहा है वह बहुत अजीब है। आपको जानकर हैरानी होगी कि युवाओं को इस समय प्राइवेट पार्ट गोरा कराने का क्रेज चढ़ रहा है।

जी हां, इन दिनों ज्यादा संख्या में युवा प्राइवेट पार्ट को गोरा करा रहे हैं। यह मामला थाइलैंड के बैंकॉक का है। यहां एक ऐसी क्लिनिक है, जो लोगों को पीनिस गोरा करने का ऑफर दे रही है।

क्लिनिक का यह ऑफर सुनकर युवाओं में होड़ लग गई और भारी संख्या में युवा क्लिनिक पहुंच रहे हैं। बता दें कि यह प्रक्रिया लेजर ट्रीटमेंट के जरिए की जा रही है।

बैंकॉक का लीलक्स अस्पताल पहले से ही स्किन वाइटनिंग के लिए फेमस प्रचलित है। अब इस अस्पताल ने यह नई सर्विस शुरू की है। इसके बारे में जानते ही कम से कम 3-4 लोग सर्जरी के लिए पहुंच रहे हैं।

हालांकि, जब यह खबर वायरल हुई तब से थाइलैंड के टीवी और सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। अस्पताल के स्किन ऐंड लेजर डिपार्टमेंट के मैनेजर ने तस्वीर साझा करते हुए कहा कि इन दिनों यह लोगों की मांग है।

Share it
Top