Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्विंकल खन्ना ने बताया अपने पीरियड्स का पहला अनुभव, कही ये बात

अक्षय कुमार की फिल्म ''पैडमैन'' का इन दिनों जोरों-शोरों से प्रमोशन चल रहा है। प्रमोशन के दौरान उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी शामिल हुईं, जिन्होंने पीरियड्स को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

ट्विंकल खन्ना ने बताया अपने पीरियड्स का पहला अनुभव, कही ये बात

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' का इन दिनों जोरों-शोरों से प्रमोशन चल रहा है। ट्विंकल खन्ना अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशने के दौरान उन्होंने पीरियड्स को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ट्विंकल ने अपने स्कूल का एक इंसिडेंट शेयर करते हुए कहा कि मैं बोर्डिंग स्कूल में पढ़ा करती थी, जहां मुझे पीरियड्स के बारे में बताने वाला कोई नहीं था।

निकाला क्लास से बाहर

उन्होंने बताया कि एक दिन अचानक स्कूल कैंटीन में उन्हें लगा कि कुछ हुआ है और जब मैंने चेक किया तो पता चला कि पीरियड्स हो गए हैं। इसके बाद उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि दक्षिण भारत में एक शिक्षक ने 12 साल की छात्रा को क्लास से सिर्फ इसलिए बाहर निकाल दिया, क्योंकि पीरियड्स की वजह से उसके कपड़े और सीट पर दाग लग गए थे।

नहीं होगी शर्मिंदगी

इस घटना के बाद उस छात्रा को बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई और उस लड़की ने घर की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी। ऐसे में ट्विंकल को यह उम्मीद है कि पैडमैन के बाद लड़कियां पीरियड्स को लेकर शर्मिंदगी महसूस नहीं करेंगी।

इसे भी पढ़े: ऐसे 4 लोगों के लिए जहर का काम करती है अदरक, जानें वजह

पीरियड्स की समस्याओं पर करते हैं काम

गौरतलब है कि 'पैडमैन' 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आएंगे हैं। यह फिल्म 'अरुणाचलम मुरुगनाथम' की बायोपिक पर बेस्ड है। बता दें कि तमिलनाडु के मुरुगनाथम 'पैडमैन' के नाम से मशहूर हैं, जो पीरियड्स से जुड़ी समस्याओं पर काम करते हैं।

पीरियड्स होने पर हुई पार्टी

फिल्म की लीड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने पीरियड्स को लेकर बताया कि जब उन्हें पहली बार पीरियड्स हुआ तो उनकी मम्मी ने घर में पार्टी रखी थी। इतना ही नहीं राधिका को पीरियड्स होने की खुशी में उन्हें रिस्ट वॉच गिफ्ट के रूप में दी थी।

Next Story
Top