Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगर आपकी गर्लफ्रेंड है ओवर पॉजेसिव नेचर, तो बढ़ सकती है रिलेशनशिप में मुसीबतें

फोन कॉल रिसीव न करने पर गर्लफ्रेंड तमाम तरह के तानें मारना और लड़ाई करना शुरु कर देती है।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड है ओवर पॉजेसिव नेचर, तो बढ़ सकती है रिलेशनशिप में मुसीबतें
X
नई दिल्ली. रिलेशनशिप में आना तो बहुत आसान होता है लेकिन इसे निभाना थोड़ी समझदारी से होता है। गर्लफ्रेंड की हर बात को सुनना, मानना ये सब उनको खुश करने के लिए करना पड़ता है। जब गर्लफ्रेंड का नेचर ओवर पॉजेसिव हो तो उनके कॉल से लेकर मैसेज, डिनर डेट और शॉपिंग तक परेशानी का सबब बनने लगते हैं। तो अपनी गर्लफ्रेंड के इन बर्ताव से मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। ओवर पॉजेसिव गर्लफ्रेंड की बुरी आदतें...
इमोशनल ड्रामा क्वीन बने रहना
ज्यादातर महिलाएं छोटी सी बात का बड़ा सा इश्यू कैसे बनाते हैं इसमें माहिर होती हैं। अगर उन्हें घर में होने वाले पूजा-पाठ, फैमिली फंक्शन में नहीं बुलाया जाता तो उनकी नजरों में इसका मतलब होता है कि ब्वॉयफ्रेंड की फैमिली उन्हें पसंद नहीं करती या फिर शायद अब तक फैमिली को आपके बारे में पता ही नहीं है।
कॉल रिसीव न करने पर लड़ाई
मीटिंग में हों या ऑफिस से लौटते वक्त बस और ऑटो में। फोन कॉल रिसीव न करने पर गर्लफ्रेंड तमाम तरह के तानें मारना और लड़ाई करना शुरु कर देगी। कितना ही बिजी शेड्यूल क्यों न हों लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड ओवर पॉजेसिव है तो उसकी नजरों में आप मौज-मस्ती ही कर रहे होंगे।
फीमेल फ्रेंड्स से सख्त नफरत
ओवर पॉजेसिव गर्लफ्रेंड और वाइफ दोनों ही इस जुगाड़ में लगी रहती हैं कि कैसे धीरे-धीरे करके आपके ऑफिस और कॉलेज की लिस्ट में शामिल महिलाओं से आपका कॉन्टैक्ट खत्म करवाया जाए। यहां तक कि किसी अंजान महिला की मदद करते वक्त भी वो आपको शक वाली निगाहों से ही घूरेंगी।

उम्मीद से दोगुने की चाह रखना
वैसे नॉर्मली पुरुष, मैसेज करने के बजाय कॉल करना पसंद करते हैं इसलिए उन्हें एक छोटा सा मैसेज टाइप करने में भी काफी वक्त लग जाता है लेकिन अगर आपकी गर्लफ्रेंड का नेचर ओवर पॉजेसिव है तो आपको अपनी टाइपिंग स्पीड बढ़ानी होगी। वरना उनके एक के बाद एक पूछे जाने वाले सवालों के जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहें।

रिलेशनशिप में स्पेस की कमी
ओवर पॉजेसिव नेचर वाली गर्लफ्रेंड आपको कहीं भी अकेला नहीं छोड़ती। हर वक्त, हर जगह आप उन्हें अपने साथ पाएंगे। अगर आप रिलेशनशिप में जरूरी स्पेस ढूंढ रहे हैं तो बेहतर होगा इस चीज में अपना वक्त न ही बर्बाद करें।
दिखावे के लिए हमेशा तैयार रहना
कुछ ही पुरुषों को प्यार का दिखावा करना पसंद होता है वरना ज्यादतर इसे सीक्रेट ही रखना पसंद करते हैं। लेकिन अगर आपकी स्वीट हार्ट ओवर पॉजेसिव है तो आपको ओपन माइंड बनना पड़ेगा। मॉल हो, रेस्टोरेंट या फिर डांस फ्लोर, हाथ पकड़ने, किस करने और पब्लिक प्लेस में गले लगने के लिए हमेशा तैयार रहें।
आगे की स्लाइड्स में पढिए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story