Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चैनल ''ब्लश'' पर शुरू हुआ नया शो, सोनाली देंगी फिटनेस टिप्स

खास महिलाओं के लिए जिसके बाद आपकी लाइफ में स्ट्रेस नाम की बला कभी नहीं आएगी।

चैनल ब्लश पर शुरू हुआ नया शो, सोनाली देंगी फिटनेस टिप्स
X
नई दिल्ली. चमकदार और खूबसूरत चेहरा तो हर कोई पाना चाहता है खासकर के महिलाओं की बात की जाए तो वो इसके लिए काफी हद तक प्रयास करती रहती हैं। लेकिन महिलाओं को अपने घर-ऑफिस के बिजी शेड्यूल के चलते उन्हें अपने लिए और अपनी हेल्थ के लिए समय ही नहीं मिल पाता। ऐसे में उन्हें सबसे ज्यादा अपनी हेल्थ और घर की परेशानियों को लेकर चिंता सताती रहती है।
सेहतपसंद लोगों के लिए
इन्हीं सब बातों को ध्यान मे रखते हुए खास महिलाओं के लिए हम कुछ ऐसा लाएं हैं जिसके बाद आपकी लाइफ में स्ट्रेस नाम की बला कभी नहीं आएगी और आप हो जाएंगी बॉलीवुड हिरोइनों की तरह एकदम फिट। महिलाओं के लिए अपने लाइफस्टाइल चैनल ब्लश पर सभी सेहतपसंद लोगों के लिए एक नया शो शुरू किया है। इस सीरीज का प्रसारण महिलाओं के लिए अग्रणी लाइफस्टाइल चैनल ब्लश पर 6 अप्रैल से शुरू किया जा रहा है। यदि फिटनेस आपका मंत्र है तो ब्लश फिटनेस आपका वन स्टॉप डेस्टिनेशन है।
डिजिटल मीडिया
कल्चर मशीन, भारत की प्रमुख डिजिटल मीडिया कंपनी ने खास महिलाओं के लिए इसकी शुरूआत की है। आपको बता दें कि, इस शो की शुरूआत 8 पार्ट की सीरीज के साथ होगी जिसमें प्यार का पंचनामा फेम अभिनेत्री सोनाली सेगल दिखायी जायेंगी, सोनाली महिलाओं की सेहत के सभी पहलुओं पर जोर डालेंगी। सुबह की दिनचर्या से लेकर ध्यान, तनाव से निपटने और दिन के किसी भी समय बेस्ट नजर आने तक जैसे पहलुओं पर प्रकाश डाला जायेगा। इस सीरीज का शुभारंभ सोनाली द्वारा अपने सुबह के फिटनेस रूटीन के सीक्रेट मंत्र साझा करने के साथ होगा। पहले एपिसोड ‘माॅर्निंंग मंत्र‘ में वे अपनी व्यस्त जीवनशैली के बावजूद दमकती त्वचा बरकरार रखने के राज बतायेंगी।
ब्लश फिटनेस
खुशहाल जिंदगी के लिए स्वास्थ्य और फिटनेस बहुत जरूरी हैं लेकिन हममें से अधिकतर लोग ‘‘वर्कआउट‘‘, ‘स्वस्थ आहार‘ और ‘अनुशासन‘ जैसे शब्दों से भयभीत रहते हैं। ब्लश फिटनेस आपमें अथवा आपके शरीर में नाटकीय बदलाव नहीं कर रहा है और न ही आपको किसी सैन्य शासन का अनुसरण करना होगा; यह बस जीवनशैली में छोटे मगर महत्वपूर्ण बदलाव करने से संबंधित है। प्रत्येक एपिसोड पावरपैक्ड, साधारण और ब्लश पर दिखाई जाने वाली चीजों की तरह होगा- इसमें भी स्टाइल और फैशन भरपूर मिलेगा।
'ब्लश ' में ये रहेगा खास
यदि वह एक महिला है तो ब्लश को साहसी, ग्लानिहीन, खूबसूरत और बहादुर के तौर पर पेश करना वह रास्ता होगा जिससे उसके बारे में समझाया जाए। कल्चर मशीन का ब्लश एक लाइफस्टाइल डिजिटल प्लेटफॉर्म है जो आधुनिक, सार्वभौमिक, दूरदर्शी और फैसले लेने वाली महिला से संबंधित कंटेट पेश करता है। खूबसूरती से खूबसूरत तक, महिला से नारीत्व तक और लाइफस्टाइल से लाइफ तक, हर उस बात को जानिए जिसे आधुनिक भारतीय महिलाएं जानना चाहती हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी ख़बर

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story