Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Fashion Tips : गर्मियों में भी ऑफिस दिखना है कूल एंड स्टाइलिश, तो ऐसे हो तैयार

गर्मी का सीजन शुरू होते ही लोग अक्सर अपने लिए हमेशा हल्के और रंग-बिरंगे कपड़ों की शॉपिंग करना पसंद करते हैं। लेकिन ऑफिस की याद आते ही लोग फिर से बोरिंग और डार्क कलर्स को खरीदने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसे में अगर आपके ऑफिस में कपड़ों को कोई ड्रेस कोड आदि नहीं है, तो आप सिंपल और सोबर रंगों के साथ मिक्स-मैच करके अपना एक नया स्टाइल बना सकती हैं। क्योंकि इस बार के समर ट्रेंड के मुताबिक लाइट और कंफर्टेबल लुक बेहद पसंद किया जा रहा है। इसलिए आज हम भी आपको गर्मियों में ऑफिस के लिए कपड़े यानि ऑफिस वियरिंग टिप्स (Office Wearing tips for girls in summer) बता रहे हैं। जिन्हें पहनकर आप इन गर्मियों में लाइट,कूल और कॉन्फिडेंट फील कर सकेगीं।

Fashion Tips : गर्मियों में भी ऑफिस दिखना है कूल एंड स्टाइलिश, तो ऐसे हो तैयार
Summer Fashion Tips : गर्मी का सीजन शुरू होते ही लोग अक्सर अपने लिए हमेशा हल्के और रंग-बिरंगे कपड़ों की शॉपिंग करना पसंद करते हैं। लेकिन ऑफिस की याद आते ही लोग फिर से बोरिंग और डार्क कलर्स को खरीदने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसे में अगर आपके ऑफिस में कपड़ों को कोई ड्रेस कोड आदि नहीं है, तो आप सिंपल और सोबर रंगों के साथ मिक्स-मैच करके अपना एक नया स्टाइल बना सकती हैं। क्योंकि इस बार के समर ट्रेंड के मुताबिक लाइट और कंफर्टेबल लुक बेहद पसंद किया जा रहा है। इसलिए आज हम भी आपको गर्मियों में ऑफिस के लिए कपड़े यानि ऑफिस वियरिंग टिप्स (Office Wearing tips for girls in summer) बता रहे हैं। जिन्हें पहनकर आप इन गर्मियों में लाइट,कूल और कॉन्फिडेंट फील कर सकेगीं।

गर्मी में लड़कियों के लिए ऑफिस वियरिंग टिप्स :

1.गर्मी के मौसम में हल्के रंगों वाले फ्लोरल प्रिंट के आउटफिट देखने में बेहद आकर्षक लगते हैं। फ्लोरल प्रिंट के आउटफिट यानि फ्रॉक्स, वनपीस या मैक्सी ड्रेस पहनने में भी बेहद आरामदायक होती हैं। जिससे आप पूरे दिन तरोताजा महसूस कर सकती हैं।
2.गर्मी में आप कॉटन के कपड़ों को प्रमुखता से पहनें। ये पसीना सोखने में मदद करते हैं। इसके साथ ही कॉटन के सूट, साड़ी या लॉंग स्कर्ट और बीडेड
टॉप को फंकी ज्वैलरी के साथ एक स्टाइलिश लुक पाया जा सकता है।
3. अगर आप शार्ट्स ड्रेसेस पहनने में कंफर्टेबल महसूस करती हैं, तो ऑफिस में आप उन्हें भी पहन सकती हैं। इसके साथ आप कोई स्टोल या लाइट फैब्रिक जैकेट का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।
4. गर्मियों में प्लाजो, पैंट स्टाइल पाजामी को शार्ट या लांग कुर्ती और रंग-बिरंगे स्टोल के साथ कैरी करके अपने लुक को परफेक्ट बना सकती हैं।
5.अगर आपको पैंट्स या जींस पहनने का शौक है, तो ऐसे में आप एवरग्रीन जींस, कैप्री या शार्ट ट्राउजर्स को लूज़ टॉप या टी-शर्ट्स के साथ पहन सकती हैं।
Share it
Top