Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब मैं तुम्हारे साथ एक दिन भी नहीं रह सकती !

शादी उस खूबसूरत रिश्ते का नाम है जो हमरी जिंदगी में खुशियां लेकर आता है। दो लोग एक जिंदगी भर साथ निभाने की कसमें खातें हैं लेकिन कई बार इस रिश्ते में दरारें आने लगती हैं।

अब मैं तुम्हारे साथ एक दिन भी नहीं रह सकती !
X
नई दिल्ली. शादी उस खूबसूरत रिश्ते का नाम है जो हमरी जिंदगी में खुशियां लेकर आता है। दो लोग एक जिंदगी भर साथ निभाने की कसमें खातें हैं लेकिन कई बार इस रिश्ते में दरारें आने लगती हैं। कई बार तो रिश्ता इस कदर खराब हो जाता है कि एक दूसरे के साथ रहना मुश्किल हो जाता है। यूं तो बिगड़ते रिश्तों में सुधार हो जाए तो खुशकिस्मती है, लेकिन कैसे पता लगे कि अब सुधार का नहीं, बल्कि अलग होने का टाइम है। आइए जानें-
उनकी छोटी-सी बात आपको परेशान करें : जब पार्टनर की छोटी-छोटी मूवमेंट आपको परेशान करने लगें और उनकी बातों से आपको चिढ़ महसूस होने लगे, तो यह समय खुद के रिलेशनशिप रिव्यू का है। दूसरे लड़कों की तरफ आकर्षित हो : किसी स्मार्ट लड़के को देखना और थोड़ा बहुत अट्रैक्ट होना तो नॉर्मल है, लेकिन जब आप बार-बार किसी एक अट्रैक्टिव लड़के की तरफ झुकाव महसूस करने लगें, तो समझ जाएं कि अब आप अपने पति की तरफ अट्रैक्टशन फील नहीं करती हैं।
उनकी कमी न लगें : क्या अब आपको उनकी गैर मौजूदगी में उनकी कमी नहीं खलती? क्या आपको यह याद नहीं है कि पिछली बार कब आपने उन्हें दूर जाने पर याद किया था? अगर सिचुएशन ऐसी है, तो समझ जाएं कि यह रिलेशनशिप अब आप पर बोझ बन चुकी है और आपको अब इससे किनारा कर लेना चाहिए।
जब आपको पहली मुलाकात का चार्म न याद रहे : आखिर आपको अपने पति में क्या खास बात अट्रैक्ट करती थी? उनकी किन खूबियों की आप दीवानी थीं? जब इस तरह के सवालों के जवाब ढूंढना आपके लिए मुश्किल होने लगे, तो समझ जाएं कि अब आपके रिश्ते में दरारें पैदा हो चुकी हैं।
वो स्मार्ट न लगे : अब अगर आपको उनका हेयरस्टाइल, बैठने का अंदाज, कपड़े और परफ्यूम की खुशबू यहां तक कि उनके प्यार करने का ढंग भी पसंद न आए तो समझ लें कि आप का रिश्ता टूटने की कगार पर है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story