Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब आप खुद डिजाइन कर सकते हैं अपना मनपसंद ड्रेस!

नाइक की वेबसाइट पर आप अपने कम्फर्ट के हिसाब से कपड़े डिजाइन और कस्टमाइज कर खरीद सकते हैं।

अब आप खुद डिजाइन कर सकते हैं अपना मनपसंद ड्रेस!
X
नई दिल्ली. आमतौर पर हम ऑनलाइल मिलने वाली ड्रेसेस को वैसे की एक्सेप्ट कर लेते हैं जैसे वह हमें ऑनलाइन पसंद होता है। लेकिन कई बार हमारे साथ ऐसी भी सिचुएशन आती है जिसमें हमें कभी कलर पसंद नहीं आता है को कभी उसका पैटर्न तो कभी कुछ, लेकिन अब आपको ऑनलाइन या मार्केट से ड्रेस खरीदने के लिए इन परेशानियों का सामना करना नहीं पड़ेगा, क्योंकि अब इंडियन कस्टमर्स भी मनपसंद स्पोर्ट्स वियर NIKEiD सर्विस यूज कर खरीद सकते हैं।
लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर Nike कंपनी ने अपनी वेबसाइट Nike.com को इंडिया में भी लॉन्च किया है। इस बेबसाइट पर Nike के सभी प्रोडक्ट आपकी पसंद के मुताबिक मिलेंगे। आपके लिए खुशी की बात ये है कि NIKE की वेबसाइट पर एक ऐसी सर्विस शुरू की गई है जिसमें आप अपनी मन पसंद कपड़े खुद डिजाइन कर सकते हैं।
दरअसल, NIKEiD सर्विस को अब भारतीय भी इस्तेमाल कर सकते हैं। बता दें कि ये वेबसाइट आपको 24 घंटे की सर्विस प्रोवाइड करेगी। यहां आपको फुटबॉल, नए एथलीट्स, टेनिस, वुमन और मेन्स कैटगरीज में ट्रेनिंग के प्रोडक्ट्स समेत Nike स्पोर्टवेयर, बास्केटबॉल और जॉर्डन कैटगरी के हर तरह के प्रोडक्ट को अब इंडिया में रहकर भी यहां से बेहद आसानी से ऑर्डर किया जा सकता है।
कस्टमर्स के लिए सबसे बेनिफिट ये है कि वह अपने मन मुताबिक कपड़े एप्स पर देखकर वेबसाइट पर शॉप भी कर सकते हैं। भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अब तक Nike की ग्लोबल सर्विस NIKEiD नहीं था, लेकिन Nike.com की ये सर्विस से इंडियन कस्टमर्स भी Nike के प्रोडक्ट्स को अपनी पसंद वो भी अपने कम्फर्ट के हिसाब से डिजाइन और कस्टमाइज कर खरीद सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस वेबसाइट पर आपको नए ब्रैंड के बारे में और नए कलर्स, नए प्रोडक्ट के बारे में जानकारी मिलते रहेगी। अगर आप भी चाहते हैं मनपसंद कपड़े खुद डिजाइन करना तो इस वेबसाइट पर जरूर विजिट करें।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story