Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये हैं दुनिया के सबसे महंगे और अजीबोगरीब ब्यूटी ट्रीटमेंट

ये महंगे ब्यूटी ट्रीटमेंट बॉलीबुड से लेकर हॉलीबुड तक की एक्ट्रेस की पहली पसंद है

ये हैं दुनिया के सबसे महंगे और अजीबोगरीब ब्यूटी ट्रीटमेंट
X
नई दिल्ली. खूबसूरत दिखना हर किसी को पसंद है। साथ ही खूबसूरत दिखने की चाह सदियों से चली आ रही है। अगर हम आपसे कहें कि क्या आप चिड़िया के पोटी और मधुमक्खी के डंक से ब्यूटी ट्रीटमेंट लेना चाहेंगे या खुद के खून से तो यकीनन आपका जवाब न ही होगा। लेकिन इसी तरह के कुछ अजीबोगरीब ब्यूटी ट्रीटमेंट जो बहुत महंगे होते हुए भी लोगों द्वारा प्रयोग किया जा रहा है। इस तरह के ट्रीटमेंट के लिए लाखों रुपए तक खर्च किए जा रहे हैं। सुनने में आपको अजीब बात जरूर लग सकता है लेकिन यह बिल्कुल सही है कई सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो इस तरह के ब्यूटी ट्रीटमेंट लेते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं महंगे और अजब गजब ब्यूटी ट्रीटमेंट्स के बारे में जो कि बॉलीबुड से लेकर हॉलीबुड तक की एक्ट्रेस की पहली पसंद है..
- ये फायर एंड आइस फेशियल ट्रीटमेंट है जो बेहद पॉप्युलर है। इसका इस्तेमाल कई बॉलीबुड और हॉलीबुड की एक्ट्रेस करती है। इसमें एल्कोहल से एक कपड़े को गीला किया जाता है और चेहरे पर रखकर इसमें आग लगा दी जाती है। ये एक ऐसा ट्रीटमेंट है जो बढ़ती उम्र की निशानी चेहरे की झुर्रियों को कम कर देता है।
- ये बात आपको जरूर हैरान कर देगी लेकिन ये कोई झूठ नहीं है। बता दें कि कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो खूबसूरत दिखने के लिए मधुमक्खी के जहर से बना फेस मास्क का इस्तेमाल करते हैं। फेस मास्क में जहर के साथ बटर, हनी, लैवेंडर ऑयल मिलाया जाता है। इसकी कीमत लगभग 37 हजार रुपए है।
-बुलबुल चिड़िया का नाम तो आपने सुना ही होगा लेकिन क्या आप ये बात जानते हैं कि इस चिड़िया का वेस्ट चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने में कितना मददगार है। फेशियल के लिए बुलबुल चिड़िया के पोटी का इस्तेमाल किया जाता है। ऐसा माना जाता है कि इसके पोटी में कुछ ऐसे मैजिकल इंग्रीडिएंट्स होते हैं जो डेड सेल्स हटाकर ग्लोइंग और पॉलिश्ड स्किन देते हैं। इस ब्यूटी ट्रीटमेंट को कराने में आपके करीब 14 हजार रुपए खर्च हो सकते हैं।
- ये वैम्पायर फेशियल है जो इंसानो के खून से ही किया जाता है। इंसानो के खून से मतलब ये है कि इसमें किसी दूसरे इंसान का नहीं बल्कि जो शख्स फेशियल कराने जाए उसका ही खून इंजेक्शन से निकाला जाता है। और चेहरे पर अप्लाई किया जाता है जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story