Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिलिंद-अंकिता की फोटो तेजी से हो रही वायरल, हनीमून से पहले किया ये काम

मॉडल, एक्टर और फिटनेस प्रमोटर के रूप में मशहूर मिलिंद सोमन इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में मिलिंद ने गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी की है। बता दें कि अंकिती और मिलिंद की उम्र में 25 साल की उम्र का फासला है। इन दिनों मिलिंद और अंकिता की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मिलिंद-अंकिता की फोटो तेजी से हो रही वायरल, हनीमून से पहले किया ये काम
X

मॉडल, एक्टर और फिटनेस प्रमोटर के रूप में मशहूर मिलिंद सोमन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में मिलिंद ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी रचाई है। बता दें कि अंकिता और मिलिंद की उम्र के बीच 25 साल का फासला है। यानि अंकिता अपने पति मिलिंद से 25 साल छोटी हैं। इन दिनों मिलिंद और अंकिता की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मिलिंद और अंकिता ने शादी के बाद हनीमून की प्लानिंग करने के बजाए, प्लान्टिंग करने का प्लान बनाया। न्यूली वेडेड कपल ने हनीमून से ज्यादा पौधे लगाना जरूरी समझा। मिलिंद और अंकिता ने अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करते हुए कई पौधे लगाए।

मिलिंद-अंकिता ने 1-2 पौधे नहीं बल्कि जितने मेहमान आए थे उतने पौधे लगाने का टारगेट रखा है। मिलिंद और अंकिता अपने इस रिश्ते से काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें: रखेंगे इन बातों का ध्यान तो रिश्ते में कभी नहीं आएगी खटास

भरी हाथ मेंहदी लगाए हुए अंकिता अपने पति मिलिंद सोमन के साथ प्लान्टिंग करती नजर आ रही है। इससे यह साबित होता है कि मिलिंद फिटनेस और सेहत के लिए कितने ज्यादा सजग हैं और उनके इस काम में अंकिता पूरा साथ निभा रही हैं। मिलिंद और अंकिता का ये काम एक नई पहल की तरफ है।

ये बात अलग है कि शादी के कुछ दिन पहले इन दोनों के ब्रेकअप की खूब अफवाह फैल रही थी। लेकिन अफवाहों को नकारते और झूठा साबित करते हुए दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story