Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुरुषों के चलने के तरीके से जानिए उनके मन की बात

अगर आपका पार्टनर अपने पैरों को जमीन पर दबाकर चलता है समझ जाएं कि वह बहुत ही जिद्दी टाइप है।

पुरुषों के चलने के तरीके से जानिए उनके मन की बात
X
नई दिल्ली. वैसे तो मन की जुबान सिर्फ आंखे होती है और आंखे ही मन की बात कहती है। लेकिन अब सिर्फ आंखे ही नहीं बल्कि कपड़े और चलने के तरीके भी बताएंगे मन की बात। जी हां- अगर आपको किसी पुरूष खासकर अपने पार्टनर के मन की बात यानि उसके लाइफ की बातें जाननी है तो उनके चाल से जानिए। क्योंकि बॉडी लैंग्वेज और कपड़े आपकी पर्सनैलिटी के कई राज खोलती है। पुरूष खुद से रिलेटेड बातें शेयर नहीं करते कि वह किस टाइप के हैं इसलिए अब आप खुद ही उनके चलने के ढंग उनके अंदाज से जानिए पर्सनैलिटी के सिक्रेट्स...
- अगर आपको अपने पार्टनर के लाइफ के बारे में जानना है यानि वह जिद्दी हैं या मनचलें हैं तो यह तरीका सबसे बेस्ट है। कई पुरूष ऐसे होते हैं जो चलते समय अपने कंधों को आगे की तरफ झुकाकर चलते हैं। आगे की तरफ कंधे झुकाकर चलने वाले पुरूष कभी भी अपना कोई डिसिजन नहीं ले पाते हैं। ऐसे पुरूष हमेशा बोरिंग रहते हैं और आलस से भरपूर होते हैं।
- अगर आपका पार्टनर अपने पैरों को जमीन पर दबाकर चलता है समझ जाएं कि वह बहुत ही जिद्दी टाइप है। जो पुरूष पैर दबा-दबा कर चलते हैं ऐसे लोग अपनी बात मनवाने में माहिर होते हैं।
- अगर आपका पार्टनर कंधा और सीधा होकर स्ट्रेट चले तो समझिए वह फिजिकली बेहद स्ट्रांग है। ऐसे शख्स कॉन्फिडेंस से भरे हुए होते हैं और हमेशा तंदरूस्त होते हैं। इन लोगों से आप बहुत कम ही नेगेटिविटी की बातें सुनेंगे।
- दूसरों के जीवन में दखल देना गलत बात माना जाता है। लेकिन जो लोग चलते वक्त अपने पेट को आगे की तरफ करके चलते हैं तो समझिए उनकी आदत होती है दूसरे के जीवन में दखलअंदाजी करने की। ऐसे लोगों को दूसरों के लाइफ में घुसना ज्यादा पसंद होता है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story