Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Makar Sankranti 2019: मकर संक्रांति के लिए ये हैं 5 एथनिक आउटफिट्स

मकर संक्रांति 2019 (Makar Sankranti 2019) साल का पहला त्यौहार (Festival) है। ऐसे में सबसे बेस्ट दिखना बेहद जरूरी है। अगर आपने अभी तक मकर संक्रांति 2019 (Makar Sankranti 2019) के लिए कोई ड्रेस (Dress) या आउटफिट (Outfit) नहीं लिया है।

Makar Sankranti 2019:  मकर संक्रांति के लिए ये हैं 5 एथनिक आउटफिट्स

Makar Sankranti 2019

मकर संक्रांति 2019 (Makar Sankranti 2019) साल का पहला त्यौहार (Festival) है। ऐसे में सबसे बेस्ट दिखना बेहद जरूरी है। अगर आपने अभी तक मकर संक्रांति 2019 (Makar Sankranti 2019) के लिए कोई ड्रेस (Dress) या आउटफिट (Outfit) नहीं लिया है। तो आज हम आपको मकर संक्रांति 2019 (Makar Sankranti 2019) के खास अवसर पर कुछ एथनिक आउटफिट्स (Ethnic Outfits) या एथनिक ड्रेसेस (Ethnic Dress) के बारे में बता रहे हैं, जिससे आप खुद को आसानी से दूसरों से अलग कर पाएगीं।

Makar Sankranti 2019: मकर संक्रांति के लिए ये हैं 5 एथनिक आउटफिट्स...

1. कुर्ती-पैंट स्टाइल (kurti Pant Style)

आज के दौर में लड़कियां पैंट को न सिर्प टॉप के साथ पहनना पसंद करती है, बल्कि कुर्ती के साथ भी टीम अप करती हैं। ये फ्यूजन लुक देखने में बी बेहद आकर्षक होने के साथ ही आरामदायक भी होता है। इसलिए इस मकर संक्रांति 2019 (Makar Sankranti 2019) पर आप पैंट और कुर्ती के फ्यूजन स्टाइल को कैरी कर खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

2. इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स (Indo Westren Outfits)

फैशन में त्यौहारों पर अक्सर लोग ट्रेडिशनल लुक अपनाना पसंद करते हैं, ऐसे में आप इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स को कैरी कर खुद को दूसरों से अलग और आकर्षक बना सकती हैं।

3. कुर्ता और जैकेट (Kurta and Jacket)

पहले जहां जैकेट सिर्फ पैंट शर्ट पह ही पहनी जाती थी। वहीं फैशन में आए बदलाव की वजह से अब जैकेट्स को कुर्तों और लहंगों के साथ भी कैरी किया जाने लगा है। जिससे कुर्ते के लुक और ज्यादा निखर के आता है और आप बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

4. सिल्क साड़ियां (Silk Saree)

मकर संक्रांति 2019 (Makar Sankranti 2019) का त्यौहार पूरे देश में मनाया जाता है। ऐसे में मकर संक्रांति 2019 (Makar Sankranti 2019) के लिए सबसे बेस्ट आउटफिट रहेगी- साड़ी। जी हां, साड़ी जिसे आप अलग अलग और नए तरीकों से बांध सकते हैं। त्यौहार पर सिल्क साड़ियां सबसे अच्छा विकल्प रहेगीं।

5. पाकिस्तानी सूट्स (Pakistani Suits)

वैसे तो पाकिस्तान भारत का सबसे बड़ा दुश्मन है, लेकिन पाकिस्तान की कला को भारत में बड़े पैमाने में पंसद किया जाता है। चाहें वो संगीत हो या फैशन। ऐसे में अगर आप मकर संक्रांति 2019 (Makar Sankranti 2019) पर कुछ अलग और हटकर पहनना चाहती हैं, तो आप पाकिस्तानी सूट्स को ट्राई कर सकती हैं।

Share it
Top