Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐसी लड़की से शादी हो जाए तो खुल जाएगा आपका भाग्य

जिस लड़की के माथे पर त्रिशूल का चिन्ह होता है वह राजरानी की तरह उत्तम सुख लाती है।

ऐसी लड़की से शादी हो जाए तो खुल जाएगा आपका भाग्य
X
नई दिल्ली. ऐसी कहावत है कि जिसकी किस्मत में जितना होता है उसी हिसाब से मिलता है। चाहे वह नौकरी को लेकर हो या छोकरी । शादी-ब्याह के समय लोग अक्सर यही सोचते है कि लड़की का रंग-रुप कैसा होना चाहिए। उसके चेहरे के हाव-भाव को लेकर भी कई लोगों के दिमाग में बहुत सारे सवाले घूमते रहते है। आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे कि किस तरह की लड़की से शादी करने पर खुल जाएँगी आपके भाग्य की असली रेखा...
ऐसा भी माना जाता है कि जिन लोगों की नाक सीधी और लंबी होती है ऐसे व्यक्ति व्यवहार कुशल और नेक दिल होते हैं। जबकि तोते के चोंच के समान नीचे से झुकी हुई नाक वाले व्यक्ति समझदार और भाग्यशाली होते हैं।
गले में रेखा
जिस लड़की के गले में कंठ हार के समान रेखा होती है और आंखों के किनारे लालिमा होती है वह अपने लिए तथा अपने परिवार के लिए लक्ष्मी स्वरूप होती है। इनके चरण जिस घर में पड़ते हैं वहां लक्ष्मी का वास होता है। धन की कमी कभी नहीं होती।

माथे पर त्रिशूल
जिस लड़की के माथे पर त्रिशूल का चिन्ह होता है वह राजरानी की तरह उत्तम सुख और भोग प्राप्त करती है। जाहिर सी बात है ऐसी लड़की जिसकी पत्नी होगी, पत्नी के भाग्य से उनके पति निरंतर उन्नति की ओर बढ़ते रहेंगे। शंख के समान श्वेत और उज्जवल बराबर दांतों वाली लड़की अगर आपकी पत्नी बनती है तो यह भी आपके भाग्य को बलवान बनाता है।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story