Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सर्दियों में अपनाएं ये स्टाइल, ठंड से बचने के साथ-साथ खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

सर्दियां आते ही सबसे बड़ा चैलेंज है इंडियन वेयर पहनना। क्योंकि इनके साथ स्वेटर्स या जैकेट्स अच्छे नहीं लगते. इसी वजह से कई लड़कियां सर्दियों में इंडियन वेयर पहनना अवॉइड करती हैं।

सर्दियों में अपनाएं ये स्टाइल, ठंड से बचने के साथ-साथ खूबसूरती में लग जाएंगे चार चांद

सर्दियां आते ही सबसे बड़ा चैलेंज है इंडियन वेयर पहनना। क्योंकि इनके साथ स्वेटर्स या जैकेट्स अच्छे नहीं लगते। इसी वजह से कई लड़कियां सर्दियों में इंडियन वेयर पहनना अवॉइड करती हैं।

लेकिन अब आपको ऐसा करने की कोई ज़रूरत नहीं है अब आप स्वेटर्स या भारी भरकम वूलन्स के बिना भी इसे किसी भी मैक्सी ड्रेस या कुर्ती के साथ पहनें तरीकों से पहन सकती हैं। उसके लिए आपको पहनने होंगे ऐसे लॉंग श्रग्स, ये आजकल बहुत ट्रेंड में हैं तो देखें ये लुक्स और अपनी विंटर्स को बनाएं सुपर स्टाइलिश...

बटन्ड श्रग

इसे इस तरह वेस्टर्न के साथ-साथ इंडियन आउटफिट्स के साथ भी कैरी कर सकती हैं। कई लड़कियों को सिर्फ वेस्टर्न या फ्यूज़न वेयर पहनना ही पसंद है। अगर आप उनमें से हैं तब भी ये लॉंग श्रग्स आपको स्टाइलिश दिखा सकते हैं।

इकात फैब्रिक लॉंग फ्लेयर श्रग

इसे किसी भी मैक्सी ड्रेस या कुर्ती के साथ पहन सकती हैं। लड़कियां इंडियन वेयर पहनना पसंद करती हैं तो वह यह श्रग कैरी कर सकती हैं और अपने एथनिक लुक को और स्टाइलिश बना सकती हैं।

इसे भी पढ़े: पार्टी के लिए स्टाइलिश ड्रेस खरीदते समय भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां

ब्लैक, रेड और ग्रे बागरू प्रिंट बटन डाउन श्रग

सर्दियो में कई लडकियां इंडियन वियर पहनना पसंद नही करती क्यूंकि उन पर जैकेट या स्वेटर अच्छा नहीं लगता। पर इस श्रग को आप किसी के साथ भी पहनकर एक परपेक्ट फ्यूज़न लुक दें सकती हैं। इसके साथ ही आप अपने जींस, ट्राउज़र, शॉर्ट्स, स्कर्ट्स आदि किसी भी तरह के बॉटम वेयर के साथ इसे कैरी कर सकती हैं।

फ्लोई कलमकारी श्रग

इसे आप किसी भी मैक्सी ड्रेस, कुर्ती या फिर वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहन सकती हैं।

नीला कलर का श्रग

आप किसी भी व्हाइट या ब्लैक कलर के कुर्ते के साथ पहनें इन कलर के कुर्ते पर यह बहुत अच्छा और नया लुक देगा।

Next Story
Share it
Top