Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लोहड़ी पर दिखना है स्टाइलिश और आकर्षक, तो ऐसें हो तैयार

लोहड़ी का त्यौहार आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। लोहड़ी साल की पहली फसल आने की खुशी मनाया जाने वाला त्यौहार है। लोहड़ी को वैसे तो पंजाब का त्यौहार माना जाता है। इसलिए ऐसे में हर कोई घर को सजाने और खाने-पीने की तैयारियों को करने में जुटे हुए हैं। यहीं नहीं, लड़कियां, महिलाएं, बच्चे और युवा जमकर शॉपिंग करना पसंद करते हैं। नए साल के पहले त्यौहार पर खुद को दूसरों से अलग दिखाने के लिए लोग अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। कोई हेयरस्टाइल बदलवाता है, तो कोई अपना ड्रेसिंग स्टाइल बदलता है।

लोहड़ी पर दिखना है स्टाइलिश और आकर्षक,  तो ऐसें हो तैयार

Lohri 2019 Outfit ideas for girls

लोहड़ी का त्यौहार आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। लोहड़ी साल की पहली फसल आने की खुशी मनाया जाने वाला त्यौहार है। लोहड़ी को वैसे तो पंजाब का त्यौहार माना जाता है। इसलिए ऐसे में हर कोई घर को सजाने और खाने-पीने की तैयारियों को करने में जुटे हुए हैं। यहीं नहीं, लड़कियां, महिलाएं, बच्चे और युवा जमकर शॉपिंग करना पसंद करते हैं। नए साल के पहले त्यौहार पर खुद को दूसरों से अलग दिखाने के लिए लोग अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। कोई हेयरस्टाइल बदलवाता है, तो कोई अपना ड्रेसिंग स्टाइल बदलता है। इसलिए आज हम आपको लोहड़ी के खास मौके पर खुद को बेस्ट दिखाने के लिए कुछ आउटफिट या ड्रेस स्टाइल बता रहे हैं। जिससे आप आसानी से खुद को दूसरों से अलग कर पाएगीं।

1. कुर्ता संग लहंगा स्टाइल (Kurta and Lehnga Style)

आजकल कुर्तो को सलवार या चूड़ीदार के अलावा लड़कियां पैंट, शरारा या प्लाजों के साथ भी टीमअप करके पहन रही हैं। यहीं नहीं त्यौहार या किसी शादी समारोह में हैवी एम्ब्रॉयडरी वाले कुर्तों को लहंगों के साथ कैरी करना भी आपको एक स्टाइलिश और ट्रेडिशनल लुक देता है। इसलिए अगर आप लोहड़ी पर कुछ आकर्षक और ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं, तो कुर्ता संग लहंगा स्टाइल एक अच्छा विकल्प रहेगा।

2. पटियाला स्टाइल (Patiala Style)

लोहड़ी की बात हो और पंजाबी आउटफिट यानि पटियाला स्टाइल की बात नहीं करना गलत होगा। पटियाला स्टाइल की सलवार और कुर्ता या पटियाला सूट पहनने में आरामदायक होने के साथ देखने में बेहद आकर्षक भी लगते हैं।

3.एथनिक जैकेट और ब्लेजर (Ethnic Jackets and Blazers)

आज के फैशन ट्रेंड में आपके बोरिंग हो चुके कपड़ों को भी एथनिक जैकेट और ब्लेजर के साथ टीमअप करके स्टाइलिश लुक पाया जा सकता है। इसके साथ ही एथनिक जैकेट और ब्लेजर आपके लुक निखारने के अलावा ठंड से बचाने का काम भी करती है।

4. लांग शर्ट्स विद पैंट्स (Long Shirts with Pants)

अगर आप पैंट्स में खुद को सबसे ज्यादा कंफर्टेबल महसूस करती हैं, तो ऐसे में आप लांग शर्ट्स को पैंट्स के साथ टीमअप करके एक अलग और अट्रेक्टिव लुक पा सकती हैं।

Share it
Top