Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

होने वाले लाइफ पार्टनर के बारे में खुफिया जानकारी देगा ''डिटेक्टिव''

ऐसे किसी के बारे में पता लगाने के लिए एक केस में डिटेक्टिव 35 हजार रूपए तक चार्ज करते हैं।

होने वाले लाइफ पार्टनर के बारे में खुफिया जानकारी देगा डिटेक्टिव
X
नई दिल्ली. शादी जैसी गंभीर मुद्दों के लिए अक्सर घर वाले एक दूसरे परिवार के बारे में जानना बेहतर समझते हैं लेकिन , शादी के लिए केवल लड़के या लड़की के परिवार के बारे में पता लगाने भर से आज काम नहीं चलता, अब लोग उनके होने वाले जीवनसाथी के बारे में सब कुछ पता लगाने के लिए डिटेक्टिव हायर कर रहे हैं।
अपने होने वाले लाइफ पार्टनर के लाइफस्टाइल, स्वास्थ्य संबंधी जानकारियों और ड्रग्स या किसी भी नशीली चीज की लत के बारे में प्री मैट्रिमनियल जानकारी उपलब्ध कराने के लिए लोग इन डिटेक्टिव को अच्छी खासी रकम भी दे रहे हैं।
सिटी बेस्ट इंवेस्टिगेशन एजेंसी चलाने वाले प्रेरक पालीवाल कहते हैं कि क्लाइंट उस व्यक्ति के बैकग्राउंड को वेरिफाई करने के लिए कहते हैं जिनसे उनका रिश्ता जुड़ने वाला है। मैट्रिमनी वेबसाइट्स के जरिए जुड़ने वाले रिश्तों में धोखाधड़ी होने के चांसेज ज्यादा होते हैं, इसलिए लोग सारी जानकारियां वेरिफाई करवाना चाहते हैं।
ऐसे किसी के बारे में पता लगाने के लिए एक केस में डिटेक्टिव 35 हजार रूपए तक चार्ज करते हैं। किसी इंसान के बारे में सामान्य जानकारी तो कोई भी जुटा सकता है लेकिन असल में इंसान का व्यवहार कैसा है, उसे कोई बीमारी तो नहीं है, इसे किसी किस्म की कोई मानसिक समस्या तो नहीं है। या उसका कोई अपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं, इस तरह की जानकारियां बिना किसी डिटेक्टिव के पता नहीं लगाई जा सकती है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story