Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

TIPS: ये हैं लिपस्टिक के नए ट्रेंड, ऐसे पाएं गॉर्जियस लुक

इस साल में लिपस्टिक ट्रेंड काफी बदला है, इसे फॉलो कर आप भी दिख सकती हैं सबसे डिफरेंट।

TIPS: ये हैं लिपस्टिक के नए ट्रेंड, ऐसे पाएं गॉर्जियस लुक

अट्रैक्टिव पर्सनालिटी सिर्फ फैशनेबल ड्रेसेस से नहीं उभरती है। आपका मेकअप लुक भी इसमें इंपॉर्टेंट रोल निभाता है। मेकअप में भी लिपस्टिक चेहरे पर सबसे ज्यादा ग्लो लाती है। लेकिन ज्यादातर महिलाएं लिपस्टिक के ट्रेंड पर बहुत ही कम ध्यान देती हैं।

इसे भी पढ़ें: आईब्रो का आया नया क्रेजी ब्यूटी ट्रेंड, देखें आकर्षित तस्वीरें

मेकअप एक्सपर्ट इशिका तनेजा कहती हैं, ‘जिस तरह से ड्रेसेस का फैशन बदलता है, उसी तरह से ब्यूटी प्रोडक्ट में भी नए कलर्स, नए स्टाइल आते हैं। इसलिए अगर आप नए साल में खुद को फैशन के साथ अपडेट रखना चाहती हैं, तो न्यू लिपस्टिक ट्रेंड को ही फॉलो करें।’

शेड्स जो हैं ट्रेंड में

-आप सोच रही हैं कि लिप्स पर कुछ ग्लॉसी लगाएं, जिससे लिप ड्राई न हो। लेकिन अब फैशन ग्लॉसी लिपस्टिक का नहीं है बल्कि मैट लिपस्टिक का है। इसलिए आप मैट लिपस्टिक ही लगाएं। मैट लिपस्टिक डार्क कलर की होती है। इसमें डीप रेड, चेरी रेड, वाइन, प्लम, बरगंडी, कोरल रेड, डार्क ब्राउन, मैरून, ब्लैकिश मैरून, ब्लैक कलर ट्रेंड में हैं।

इसे भी पढ़ें: मिनटों में बनाना सीखें इन टिप्स से मैसी बन हेयरस्टाइल

-बबलगम, ब्राउन चॉकलेट, नेचुरल पिंक, पीच कलर भी ट्रेंड में हैं। पीच कलर हर स्किन टोन के साथ मैच करता है, इसलिए आप बिना टेंशन के इस कलर को यूज कर सकती हैं।

-आॅरेंज लिपस्टिक फिर से ट्रेंड में आ गई है। आप ऑरेंज कलर की लिपस्टिक भी लगा सकती हैं। इस लिपस्टिक की सबसे बड़ी खासियत यह है कि गोरे और सांवले सभी तरह के कॉम्प्लेक्शन पर जंचती है।

Next Story
Share it
Top