Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चेहरा देख कर जानिए अपनी गर्लफ्रेंड का नेचर और अपना फ्यूचर

बगैर जन्मकुंडली के स्वयं भी किसी का चेहरा और शरीर देख कर उसका भाग्य का पता लगाया जा सकता है।

चेहरा देख कर जानिए अपनी गर्लफ्रेंड का नेचर और अपना फ्यूचर
X
नई दिल्ली. अगर आपको किसी से शादी करनी है या किसी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना है। तो सबसे बड़ी और अहम बात यह है कि, हर कोई चाहता है कि उसकी गर्लफ्रेंड या लाइफ पार्टनर उसके लिए लकी हो। लेकिन यह भी इतनी आसानी से नहीं मिलता, इसके लिए भी आपको हजार के जुगाड़ और अच्छी कुंडली बनाने वाले पंडितों के पीछे भागना पड़ता है।
आज हम आपके लाएं हैं एक ऐसी ट्रिक जिसके जरिए किसी व्यक्ति की जन्मकुंडली नहीं होने पर भी उसका चेहरा तथा शरीर देख कर उसका भाग्य बताया जा सकता है। इसके लिए कुछ बेहद ही साधारण सी चीजों पर गौर करना होता है और उसके बाद आप बड़ी ही आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड या किसी अन्य लड़की के भविष्य का अंदाजा लगा सकते हैं।

हाथ के निशान

यदि किसी लड़की के हाथों में तुला, हाथी, बैल, या घोड़ा बनने के निशान मिलते हैं तो वह किसी करोड़पति की पत्नी बनती है। यदि किसी के हाथों में वज्र या झोपड़ी के निशान मिलें तो ऎसी कन्या सौभाग्यशाली, विद्वान तथा वंश को आगे बढ़ाने वाली होती है।

सुन्दर गले वाली लड़कियां
यदि किसी लड़की का गला सीधा, सुडौल हों तथा गले की नसें न दिखती हों तो ऎसी लड़कियां सौभाग्यशाली तथा जीवन में मधुरता, प्रेम लाने वाली होती है। इसके विपरीत किसी लड़की के गले की हडि्डयां तथा नसें स्पष्ट दिखें, वहां पर मांस न हों तो दुर्भाग्य उसका पीछा कभी नहीं छोड़ता।

ये भी पढ़ें- पढ़िए शादी से जुड़े कुछ अजब-गजब रीति-रिवाज

होठ- यदि किसी लड़की का निचला होंठ प्राकृतिक रूप से लाल रंगत लिए, कमल की शेप वाला हो, चिकना आकर्षक हो तो ऎसी लड़की भविष्य में राज करती हैं। यदि लड़की का ऊपर की होठ गुलाबी रंगत लिए थोड़ा ऊपर की ओर उठा हुआ हो तो वह सौभाग्यशाली होने के साथ साथ घर में खुशहाली लाने वाली होती है। परन्तु यदि किसी के होंठ काले, अनाकर्षक तथा भद्दे हों तो उससे दूर रहने में ही भलाई होती है।

सुन्दर आईब्रो

किसी लड़की की आईब्रो दिखने में सुंदर, हल्की तथा धनुषाकार हो तो ऐसी लड़की जीवन में बहुत प्रसिद्धी और पैसा प्राप्त करती है। उसे कभी किसी चीज की कमी नहीं रहती। उसके संपर्क में जो भी आता है उसी के लिए किस्मत अपने दरवाजे खोल देती है।

नाखूनों का आकार

किसी भी लड़की के नाखूनों से भी उसके भाग्य का पता लगता है। यदि उसके नाखून स्वाभाविक रूप से गुलाबी, चिकने तथा आकर्षक हो तो ऎसी लड़की बेहद भाग्यशाली मानी जाती है। इसके विपरीत यदि कन्या के नाखून काले, उबड़-खाबड़ तथा अनाकर्षक हो तो उसे दुर्भाग्य तथा दुख भोगना पड़ सकता है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story