Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Valentine Special: पार्टनर को ''KISS'' करते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां

Kiss Day 2018: ''किस डे'' वेलेंटाइन वीक का सातवां दिन है। वेलेंटाइन डे के ठीक पहले किस डे मनाया जाता है। ''किस डे'' के मौके पर कपल्स एक-दूसरे को किस करते हुए अपने प्यार का इजहार करते हैं।

Valentine Special: पार्टनर को KISS करते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां
X

Kiss Day 2018

'किस डे' वेलेंटाइन वीक का सातवां दिन है। वेलेंटाइन डे के ठीक पहले किस डे मनाया जाता है। 'किस डे' के मौके पर कपल्स एक-दूसरे को किस करते हुए अपने प्यार का इजहार करते हैं। एक-दूसरे को किस करने से रिश्ता मजबूत होता है।

वेलेंटाइन वीक में किस डे लास्ट डे होता है। इसके बाद कपल्स वेलेंटाइंस डे मनाते हैं। वेलेंटाइन वीक में पूरे हफ्ते लव बर्ड्स प्यार-ए-इजहार करते हैं।

आज की इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप अपने पार्टनर को किस करने की सोच रहे हैं, तो इन बातों का ध्यान जरूर रखें।

पहला किस होता है खास

लाइफ में हर कोई कभी न कभी पहली बार किस करता है। किसी भी व्यक्ति के लिए पहला किस का एहसास बहुत खास होता है। नए-नए रिलेशनशिप में पड़े कपल्स के लिए वेलेंटाइन वीक एक तोहफे की तरह होता है और वह इसे अच्छे से सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में उन कपल्स के लिए किस डे का दिन खास होता है, जब वह अपनी लाइफ का पहला किस कर सकते हैं। बस आपको यह ध्यान रखना होगा कि आपके किस करने से पार्टनर को नाराजगी न हो।

समय का रखें ख्याल

किस डे का मतलब यह नहीं है कि आप कभी भी पार्टनर को किस कर सकते हैं। किस करने के लिए भी आपको सही वक्त का इंतजार करना चाहिए। पार्टनर के साथ बैठकर समय बिताएं, रोमांटिक बातें करें। ऐसा करने से आप एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल फील करेंगे और खुद बखुद एक-दूसरे के करीब आ जाएंगे।

जबरदस्ती न करें

कुछ लोग बिना पार्टनर की मर्जी से किस करते हैं या किस करने की कोशिश करते हैं। लेकिन आपका ऐसा करना आपके रिश्ते की मजबूती और पार्टनर के भरोसे को डगमगा सकता है। इसलिए पार्टनर की रजामंदी के बाद ही किस करें। इसके अलावा पार्टनर के साथ जबरदस्ती करने से आपकी इमेज भी खराब हो जाएगी।

फिल्मी स्टाइल में किस

प्यार का खुमार तो फिल्मों से ही आया है। ऐसे में आप फिल्मी स्टाइल में भी किस ट्राई कर सकते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story