Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करवा चौथ पर अपने पार्टनर को देना है सरप्राइज़, तो ये यूनिक गिफ्ट्स करें ट्राई

करवा चौथ के मौके पर आपके पति तो आपको कोई उपहार देंगे ही, आप भी उन्हें कोई प्यारा-सा उपहार दे सकती हैं। अगर समझ नहीं आ रहा है तो यहां बताए जा रहे आइडिया आपके लिए उपयोगी हो सकते हैं।

करवा चौथ पर अपने पार्टनर को देना है सरप्राइज़, तो ये यूनिक गिफ्ट्स करें ट्राई
X

करवा चौथ के मौके पर आपके पति तो आपको कोई उपहार देंगे ही, आप भी उन्हें कोई प्यारा-सा उपहार दे सकती हैं। अगर समझ नहीं आ रहा है तो यहां बताए जा रहे आइडिया आपके लिए उपयोगी हो सकते हैं।

करवा चौथ महज एक व्रत नहीं है, यह प्रतीक है पति-पत्नी के एक-दूसरे के प्रति प्रेम और समर्पण का। आमतौर पर इस दिन पति, अपनी पत्नी को उपहार जरूर देते हैं। आप चाहें तो इस मौके पर व्रत रखने के साथ जीवनसाथी को एक प्यारा सा उपहार भी दे सकती हैं। लेकिन उनको उपहार देते वक्त कुछ बातों का ख्याल रखें।

यह भी पढ़ें : इन खास 5 तरीकों से अपने रिश्ते में फिर से घोलें प्यार की मिठास

करवा चौथ के लिए गिफ्ट टिप्स :

1.नजर आए आपका प्यार

कहते हैं कि प्यार के सामने पैसों का कोई मोल नहीं होता, इसलिए महंगे गिफ्ट खरीदते पर फोकस न करें। इसके बजाय ऐसे तोहफे लें, जिनकी कीमत चाहे कम हो लेकिन उनमें आपका प्यार साफ नजर आए। जैसे आप पार्टनर के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों को कॉफी मग पर प्रिंट करवा सकती हैं, उसमें एक लव कोटेशन लिखवा सकती हैं।

जब हर रोज वे कॉफी मग को देखेंगे तो उनके चेहरे पर एक प्यारी-सी मुस्कान खुद-ब-खुद आ जाएगी। इसी तरह आप अपने पार्टनर को उनकी बचपन की तस्वीरों से लेकर अब तक की कुछ बेहतरीन तस्वीरों का कोलाज बनाकर गिफ्ट दे सकती हैं।

इस कोलाज में पार्टनर के अलग-अलग अंदाज की झलक दिखाई देनी चाहिए। यकीन मानिए, पार्टनर को यह उपहार भी जरूर पसंद आएगा।अपने पार्टनर के प्रति प्यार जाहिर करने के लिए आप उनके नाम का टैटू अपने कलाई के पास बनवा सकती हैं, यह पार्टनर के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा।

2.पसंद का रखें ध्यान

जिस तरह हर शख्स का व्यक्तित्व अलग होता है, ठीक उसी तरह उसकी पसंद भी अलग होती है। कहने का मतलब है कि जब भी पार्टनर के लिए गिफ्ट लें तो पसंद का ख्याल जरूर रखें। उनको जिन चीजों का शौक हो, वही गिफ्ट में दें। इसमें गैजेट्स, बुक्स, एसेसरीज, ड्रेसेस शामिल हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें : लड़की अगर करती है आपको पसंद, तो देगी ये स्पेशल साइन, जानें यहां

3.ये भी हैं ऑप्शन

1. आप पार्टनर को लव कपल वाले शो पीस दे सकती हैं।

2. आप वॉच सेट भी ले सकती हैं, इसमें एक घड़ी पार्टनर के लिए और दूसरी आपके लिए होती है।

3. लव कोटेशन वाले ग्रीटिंग्स भी अच्छा ऑप्शन है। इन्हें हमेशा सहेजकर रखा जा सकता है।

4.लिखें प्यारा-सा खत

अगर आपको समझ नहीं आ रहा कि आप अपने पार्टनर को उपहार में क्या दें तो उन्हें एक प्यारा-सा खत अपने हाथों से लिखकर दें। इंटरनेट के इस जमाने में हाथों से लिखा गया खत एक अलग ही असर छोड़ता है। इस खत में आप अपनी भावनाओं को प्यार से व्यक्त करें। आप चाहें तो खत के साथ फूलों का गुलदस्ता और कुछ चॉकलेट भी दे सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story