Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिलाएं इस करवा चौथ धारण करें ये वस्त्र, पिया हो जाएंगे पागल

अनारकली सूट की जगह लंबे गाउन स्टाइल वाले सूट ने ले ली है।

महिलाएं इस करवा चौथ धारण करें ये वस्त्र, पिया हो जाएंगे पागल
X
नई दिल्ली. पति-पत्नियों का एक मात्र ऐसा त्योहार है जिसे हर शादीशुदा जोड़ा बड़े ही शौक से मनाता है। इस दिन महिलाएं बहुत खूबसूरत ड्रेस और लुक में नजर आती हैं। इस दिन के लिए वह शॉपिंग करती हैं ताकि करवाचौथ के दिन वे सबसे खूबसूरत लगे। लेकिन खूबसूरत दिखने के लिए आपको इन बातों का ध्यान रखना होगा।
सबसे अलग और बेहतर दिखने के लिए जरूरी है कि आप अपने लिए जिस कपड़े का चुनाव करें, वो आपके बॉडी टाइप के मुताबिक एकदम परफेक्ट हो। लिहाजा आपकी ड्रेस का रंग, डिजाइन और वर्क सबकुछ एकदम लेटेस्ट होना चाहिए। इस बावत फैशन डिजाइनर प्रियंका गुप्ता बताती हैं कि आजकल पारंपरिक रंगों की जगह फ्लोरोसेंट और फंकी रंग ज्यादा चलन में हैं। अनारकली सूट की जगह लंबे गाउन स्टाइल वाले सूट ने ले ली है।
अगर आप रफ और टफ लुक चाहती हैं तो शेरवानी टाइप कुर्ता, स्ट्रेट कट पैंट के साथ पहन सकती हैं। आप अपनी पारंपरिक साड़ी को भी कॉन्ट्रास्ट रंग के स्टोल के स्टोल के साथ डिजाइनर लुक दे सकती हैं।
अगर वजन है ज्यादा: अगर आप चाहें तो त्योहारों के मौसम में आपका ज्यादा वजन भी आपके लुक पर भारी नहीं पड़ेगा। प्रियंका के अनुसार ज्यादा वजन वाले लोगों को हैवी बॉर्डर वाली साड़ी पहनने से बचना चाहिए। अगर आप हैवी साड़ी ही पहनना चाहती हैं तो मैसूर सिल्क पहनिए। यह आपको स्लिम लुक देगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें
ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story