Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इन दिनों ट्रेंड में है ऐसे नेकलेस, जानें आप पर कैसा नेकपीस सूट करेगा

आप अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाना चाहती हैं, तो नॉट नेकलेस ट्राई कर सकती हैं। इन दिनों ट्रेंड में नॉट नेकलेसेस की कई वैरायटी और पैटर्न अवेलेबल हैं। नॉट नेकलेस आपके लिए परफेक्ट है। इन्हें आप ट्रेडिशनल, वेस्टर्न हर तरह की ड्रेस पर कैरी कर सकती हैं।

इन दिनों ट्रेंड में है ऐसे नेकलेस, जानें आप पर कैसा नेकपीस सूट करेगा

आप अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाना चाहती हैं, तो नॉट नेकलेस ट्राई कर सकती हैं। इन दिनों ट्रेंड में नॉट नेकलेसेस की कई वैरायटी और पैटर्न अवेलेबल हैं। लेकिन नॉट नेकलेस तभी आप पर फबेगा, जब इन्हें ठीक से टीमअप किया जाएगा।

आपको हैवी ज्वेलरी पहनने का शौक नहीं है, लेकिन क्या नेकपीस कैरी करना चाहती हैं? ऐसे में नॉट नेकलेस आपके लिए परफेक्ट है। इन्हें आप ट्रेडिशनल, वेस्टर्न हर तरह की ड्रेस पर कैरी कर सकती हैं। साथ ही डिफरेंट पैटर्न के नॉट नेकलेस को पार्टी, गेट टूगेदर में भी पहन सकती हैं।

पोल्का डॉट्स नेकलेस

पोल्का डॉट्स नेकलेस में डबल, ट्रिपल फोल्डेड मोतियों की लंबी माला होती है, जिसे नॉट बनाकर कैरी किया जाता है। नॉट वाली पोल्का डॉट्स नेकलेस हर तरह की ड्रेस के साथ अच्छी लगती है।

इसे खासकर साड़ी, सूट-सलवार और लहंगे के साथ कैरी किया जाता है। अगर इसे वेस्टर्न ड्रेसेस के साथ पहन रही हैं, तो पोल्का डॉट नेकलेस का नॉट, नेक के पास होना चाहिए। तभी यह नेकलेस कूल लुक देगा। इसे आप किसी भी कलर में ले सकती हैं।

यह भी पढ़ें: दमकते चेहरे के लिए ट्राई करें हल्दी से बना फेसपैक

फ्लोरल चंकी चोकर

एक पतले क्लॉथ की स्ट्रेप से कई फूल जोड़कर यह नेकलेस बनाया जाता है। सेंटर में यूज किए गए फ्लॉवर का साइज सबसे बड़ा होता है। फ्लोरल चंकी चोकर कई कलर में आता है। इसे ड्रेस के कलर के साथ मैच करके कैरी किया जा सकता है।

ऑक्सीडाइज सिल्वर नॉट नेकलेस

डिसेंट लुक के लिए इस नेकलेस को चूज कर सकती हैं। आप भी ऑक्सीडाइज नेकपीस को स्पेशल ओकेजन में कैरी कर खुद को जुदा अंदाज दे सकती हैं। इस नेकपीस की एक खासियत यह है कि नॉट को आसानी से ऊपर-नीचे किया जा सकता है।

बो नॉट नेकलेस

यह नेकपीस लेदर का बना होता है। इसमें बीचों-बीच एक बो लगी होती है, पीछे गर्दन की तरफ कसने के लिए घड़ी जैसा स्ट्रेप बना होता है। बो नॉट नेकलेस में ढेरों कलर्स मौजूद हैं।

इसे आप अपनी ड्रेस के मैचिंग कलर के साथ या कॉन्ट्रास्ट कलर में कैरी कर सकती हैं। इसमें रेड कलर के बो नेकपीस ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। एलीगेंट लुक के लिए ब्लैक नेकपीस को भी ट्राई कर सकती हैं। रिच लुक चाहिए, तो पिंक कलर का नेकपीस ट्राई करें।

ग्लिटरिंग चेन नॉट

अगर आप स्पोर्ट्स लुक को पसंद करती हैं, तो इस नॉट नेक चेन को चुन सकती हैं। इस नॉट चेन की खासियत यह है कि इसमें ग्लिटर लगा होता है, जिससे यह बहुत ज्यादा शाइन करता है। ब्लैक ड्रेस के साथ ग्लिटरिंग नॉट चेन काफी अच्छी लगती है।

Share it
Top