Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस होटल में प्रेग्नेंट होने वाली महिला को मिलेंगे 70 लाख रुपए

इनाम के साथ साथ होटल का पूरा खर्च माफ कर दिया जाएगा।

इस होटल में प्रेग्नेंट होने वाली महिला को मिलेंगे 70 लाख रुपए
X
नई दिल्ली. अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और आप कही हनीमून पर जाना चाहते हैं तो आपके पास एक गोल्डन ऑफर है। इस ऑफर से आप फ्री में घूम भी लेंगे और बदले में आपको 70 लाख रुपए भी मिलेंगे। हैरान हो गए लेकिन यह सच है। एक आलीशान होटल ने ये ऑफर निकाला है। इस ऑफर को लेने के लिए एक शर्त है। वो ये कि इस होटल में आकर अगर आप प्रेग्नेंट हो जाती है तो आपको 70 लाख का ईनाम मिलेगा।
होटल का पूरा खर्च माफ
इजरायल में येह्दा नामक होटल है और इस होटल ने अपने ग्राहकों को यह बेहतरीन ऑफर दिया है। इस होटल ने एक ईनाम रखा है उसके मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय किये गए तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो उन्हें इनाम में तकरीबन 70 लाख रूपये और होटल का पूरा खर्च माफ कर दिया जाएगा।
इस लिए रखा गया है ऑफर
यह समारोह का आयोजन होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार आने वाले दिन पर करता है। आपको जानकर हैरानी होगी की होटल के अंदर सारे कपल्स 29 फरवरी के दिन आ जाते हैं और होटल में रहते हैं। अगर महिला यह दावा करती है की वह प्रेग्नेंट है तो होटल के अंदर डॉक्टरों की एक टीम होती है और वह जांच करने के बाद अपना निर्णय सुनाते हैं। अगर महिला की बात सच निकलती है तो शर्त के अनुसार ईनाम की रकम उसे दे दी जाती है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story