Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Special TIPS: शादी या पार्टी में ''इंडो-वेस्टर्न'' ड्रेस के लिए रखें इन चार बातों का ध्यान

कोई बर्थ-डे पार्टी हो, फ्रेंड्स के संग गेट-टूगेदर हो, आप हर मौके पर खास नजर आना चाहती हैं, लेकिन ऐसा तभी मुमकिन है, जब आपकी ड्रेस परफेक्ट होगी। जानिए, इन दिनों पार्टीज के लिए किस तरह की ड्रेसेस ट्रेंड में हैं।

Special TIPS: शादी या पार्टी में

अक्सर महिलाएं पार्टी, फंक्शन में जाने से पहले ड्रेस सेलेक्शन में बहुत समय देती हैं। लेकिन कई बार ड्रेस सेलेक्शन में बहुत समय देना मुमकिन नहीं होता है। ऐसे में कुछ ऐसी ड्रेसेस को हमेशा अपने वार्डरोब में रखें, जिन्हें कैरी कर आपको कम समय में ही कमाल का पार्टी लुक मिल सकता है। आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही खास 'Indo-Western Dress' के बारे में...

यह भी पढ़ें : दीवाली पर किफायती दामों में है घर सजाना, तो ये खास स्टेप्स करें फॉलो

1.गाउन

गाउन ड्रेसेस में ढेर सारे ऑप्शन मार्केट में मौजूद हैं। आप पार्टी के लिए फ्लोई लुक वाले गाउन हमेशा अपने वार्डरोब में रखें। अगर फ्रेंड्स की पार्टी में जाना हो तो लाइटवेट गाउन प्रेफर करें। आप चाहें तो प्रिंटेड फैब्रिक वाले गाउन भी अपने लिए चुन सकती हैं।

2.वनपीस ड्रेस

आजकल वनपीस ड्रेस ट्रेंड में बनी हुई हैं। नी लेंथ की वनपीस ड्रेस आपको पार्टी में कूल लुक देती हैं। कॉकटेल पार्टी के लिए अलग-अलग तरह की वनपीस ड्रेसेस की ढेर सारी वैरायटी मार्केट में मौजूद हैं। लेकिन वनपीस ड्रेस हमेशा अपनी फिगर के हिसाब से ही खरीदें।

3.एंकल-फ्लोर लेंथ ड्रेस

अगर आपको नी से नीचे की ड्रेस कैरी करनी है तो आप एंकल लेंथ ड्रेस कैरी कर सकती हैं। इनमें प्रिंटेड से लेकर प्लेन पैटर्न में ड्रेसेस मिल जाएंगी। नी लेंथ के अलावा फ्लोर लेंथ ड्रेस में भी आपको बड़ी रेंज मिल जाएगी। इसे कैरी करने से आपको सिंपल, क्लासी लुक मिलता है।

रखें ध्यान

1. अगर पार्टी ड्रेस में आपको कलर सेलेक्शन में समस्या आ रही है तो ब्लैक, ब्लू कलर की गाउन, वनपीस ड्रेसेस प्रेफर करें।

2. पार्टी ड्रेस के साथ बहुत ज्यादा ज्वेलरी कैरी न करें। बहुत लाइट ज्वेलरी ही पहनें।

3. गाउन ड्रेसेस के साथ एक क्लच पर्स जरूर कैरी करें, इससे आपको एलीगेंट लुक मिलेगा।

यह भी पढ़ें : TIPS: इन 5 खास चीजों से आकर्षक रंगोली बनाना होगा शुभ, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न

4.स्टाइलिश साड़ी

सिर्फ वेस्टर्न ड्रेसेस से ही आपको पार्टी लुक नहीं मिलता है, आप साड़ी जैसी इंडियन ड्रेस कैरी करके भी सबसे खास नजर आ सकती हैं। लेकिन आपको पार्टी के लिए साड़ी कैरी करते वक्त स्टाइलिश ब्लाउज के साथ इसे टीमअप करना होता है।

आप चाहें तो साड़ी पहनने के पैटर्न में भी बदलाव ला सकती हैं। किसी फेमस एक्ट्रेसेस के साड़ी कैरी करने के स्टाइल को पार्टी लुक के लिए फॉलो कर सकती हैं। इस तरह आपको साड़ी से भी पार्टी के लिए परफेक्ट लुक मिलेगा।

Share it
Top