Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगर करना चाहते हैं डेस्टिनेशन वेडिंग तो इन जगहों को जरूर करें सर्च, शादी में आएगी रॉयल फीलिंग्स

शादी को लेकर दूल्हा और दुल्हन का सपना होता है कि उनकी शादी भी रॉयल हो। यह दिन दोनों के लिए काफी बड़ा होता है। ऐसे में आज-कल डेस्टिनेशन वेडिंग का काफी ट्रेंड है।

अगर करना चाहते हैं डेस्टिनेशन वेडिंग तो इन जगहों को जरूर करें सर्च, शादी में आएगी रॉयल फीलिंग्स
X

नए साल का आगाज हो चुका है। इस नए साल में कुछ ही समय के बाद शादी का सीजन भी शुरू हो रहा है। शादी को लेकर दूल्हा और दुल्हन के सपने होते हैं कि उनकी शादी भी रॉयल हो। यह दिन दोनों के लिए काफी बड़ा होता है। ऐसे में आज-कल डेस्टिनेशन वेडिंग (destination wedding) का काफी ट्रेंड है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी डेस्टिनेशन वेडिंग कर फैंस को अपनी ओर आकर्षित किया है। ऐसे में लोगों के मन में एक बार यह ख्याल जरूर आता है कि काश मेरी शादी भी ऐसे हो पाती। अगर आप भी रॉयल शादी करना चाहते हैं और अपने दिन को और खास बनाना चाहते हैं तो आइये हम आपको कुछ ऐसे जगहों के बारे में बताएंगे जो आपकी शादी को रॉयल और स्पेशल बना देगी।

गोवा

घूमने की जगह और हनीमून के लिए गोवा का नाम हर किसी के लिस्ट में होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए भी गोवा एक अच्छा ऑप्शन है। यहां कई ऐसे रिजॉर्ट हैं जहां आप धूमधाम से शादी कर सकते हैं। यहां शादी करने का अपना ही एक मजा हैं। सूर्यास्त और पानी का सुन्दर नजारा गोवा की ख़ूबसूरती में चार चांद लगाता है। ऐसे में आपका स्पेशल दिन किसी सपने से कम नहीं फील होगा।

ऋषिकेश

अगर आप धार्मिक स्थल पर शादी करना चाहते हैं तो पवित्र नगरी ऋषिकेश से बेहतर ऑप्शन कोई नहीं हो सकता है। यहां शादी करने के लिए विदेशों से भी लोग आते हैं। पारंपरिक शादियों और खूबसूरत वादियों की वजह से यह जगह शादी करने के लिए परफेक्ट है। डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए इससे अच्छा विकल्प हो नहीं सकता है । गंगा किनारे शादी करने का अपना एक अलग ही अनुभव है। यह जगह काफी शांत और सुन्दर है।

राजस्थान

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान बेस्ट ऑप्शन है। यहां मौजूद फोर्ट आपकी शादी को रोयल फील दिलाने के लिए काफी है। जयपुर और उदयपुर में आम लोगों के अलावा कई बड़े सेलेब्स भी शादी के बंधन में बंधे हैं। वेडिंग में देसी तड़का लगाने के लिए राजस्थान में कई जगह मौजूद हैं जहां मॉडर्न तरीकों से राजा-महाराजाओं की तरह आपकी शादी हो सकती है। इसलिए अगर आप डेस्टिनेशन वेडिंग के इक्षुक हैं तो एक बार इन जगह को जाकर जरूर देखें।

Next Story