Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोटी सैलरी के लिए हफ्ते में इतनी बार बनाएं शारीरिक संबंध: रिपोर्ट

जर्मनी के इंस्टिट्यूट फॉर द स्टडी ऑफ लेबर और इकनॉमिक रिसर्च इंस्टिट्यूशन ने शोध किया है।

मोटी सैलरी के लिए हफ्ते में इतनी बार बनाएं शारीरिक संबंध: रिपोर्ट

हर आदमी मोटी सैलरी वाली नौकरी चाहता है। वो उसके लिए कड़ी मेहनत करते है। अगर उससे भी काम नहीं बनता तो गलत रास्ता अपनाते है।

लेकिन कई बार इससे भी आपको सफलता नहीं मिलती है। जिसके कारण आप हताश हो जाते है। आज के युवा चाहते है कि उन्हें अपने अनुसार अच्छी नौकरी और मनमुताबिक सैलरी मिले, लेकिन ऐसा बहुत ही कम होता है।

इसे भी पढ़ें- डार्क चॉकलेट खाने के इन फायदों से आप हैं अनजान

अगर आप भी कड़ी मेहनत करते है, लेकिन आपको अच्छी सौलरी नहीं मिलती है, तो रोजाना सेक्स करना शुरु कर दीजिए। जी हां आपको यह बात थोड़ी अटपटी लग रही होगी, लेकिन यह बात एक सर्वे में सामने आई।

जर्मनी के इंस्टिट्यूट फॉर द स्टडी ऑफ लेबर और इकनॉमिक रिसर्च इंस्टिट्यूशन के अध्ययन के मुताबिक, जब आप आत्मविश्वास से भरपूर होते हैं तब इसका पॉजिटिव असर प्रॉफेशनल लाइफ और परफॉर्मेंस पर पड़ता है और अगर आपका परफॉर्मेंस अच्छा रहेगा तो उसका असर आपके सैलरी पर भी पड़ेगा।

इंस्टिट्यूट फॉर द स्टडी ऑफ लेबर की रिसर्च के मुताबिक, जो लोग सप्ताह में कम से कम 4 बार सेक्स करते हैं, उनके अपने सहकर्मियों से ऊंची सैलरी पाने की संभावना अधिक रहती है।

सेक्स करने से इंसान खुश भी रहता है और सेहतमंद भी। इसका सीधा सकारात्मक असर आपके काम पर भी पड़ता है। और अच्छा काम करेंगे, तो सैलरी तो बढ़ेगी ही।

इसे भी पढ़ें- चॉकलेट ठीक रखता है दिल और दिमागी सेहत

एक हालिया सर्वे के मुताबिक जिन लोगों ने 9 से 5 की जॉब छोड़कर अपना बिजनेस शुरू किया, उनकी सेक्स करने की फ्रीक्वेंसी में भी साथ ही साथ इजाफा हुआ। यानी कि अच्छे सेक्स से आत्मविश्वास बढ़ता है और इसका असर व्यक्ति की नौकरी पर भी पड़ता है।

Next Story
Top