Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगर स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनने में होती है दिक्कत तो अपनाएं ये तरीके

ब्लाउज से लेकर टॉप तक इन दिनों स्ट्रैपलेस आउटफिट का ट्रेंड चल रहा है। अगर आप भी स्ट्रैपलेस आउटफिट्स पहनकर कम्फरटेबल होना चाहती हैं, तो ये टिप्स आपके काम आएंगे।

अगर स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनने में होती है दिक्कत तो अपनाएं ये तरीके
X

गर्मियों का मौसम आ गया है। ऐसे में ज्यादातर लोग पार्टी में जाने या फिर फ्रैंड्स के साथ मौज-मस्ती के लिए लाइटवेटेड फैब्रिक ट्रेंड में है। साथ ही ब्लाउज से लेकर टॉप तक इन दिनों स्ट्रैपलेस आउटफिट का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में अगर आप भी स्ट्रैपलेस आउटफिट्स पहनकर कम्फरटेबल होना चाहती हैं, तो ये टिप्स आपके काम आएंगे।

दरअसल, ज्यादातर लोग डाउन शोल्डर या स्ट्रैपलेस आउटफिट्स पहन तो लेते हैं, लेकिन खुद कम्फरटेबल फील नहीं करते हैं। इसी कारण उनकी पार्टी या घूमने का मजा किरकिरा हो जाता है। जानिए किन तरीकों को अपनाएंगी तो आपको इन आउटफिट्स के साथ कोई दिक्कत नहीं होगी।

डबल साइडेड टेप

ऐसी ड्रेसेस को कैरी करने के लिए आप डबल साइडेड टेप का इस्तेमाल कर सकती हैं। स्किन पर टेप लगाने के लिए स्किन फ्रेंडली टेप खरीदें।

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन शॉपिंग के वक्त बरतें सावधानी, ऐसे चेक करें 'प्रोडक्ट' असली है या नकली

सेफ्टी पिन

सेफ्ती पिन की मदद से ड्रेस टाइट कर सकती हैं। इसके अलावा ऐसी ड्रेसेस कैरी करने पर हमेशा अपने पास सेफ्टी पिन जरूर रखें।

सिलिकॉन स्ट्रिप ब्रा

ऐसी ड्रेस को कैरी करने के लिए सिलिकॉन स्ट्रिप ब्रा पहनें। यह ब्रा स्किन से चिपकी रहती है। इसके फैब्रिक से ड्रेस खिसकने का डर नहीं रहता। इसके अलावा अंडरवायर और नॉन स्लिप ग्रिप वाली ब्रा भी ऐसी ड्रेसेस के लिए बेस्ट होती हैं।

टाइट फिट

स्ट्रैपलेस आउटफिट्स पहनने से पहले इसकी फिटिंग पर जरूर ध्यान दें। अगर ड्रेस लूज रहेगी तो इसके खिसकने का डर रहता है, जबकि टाइट होने पर ड्रेस टिकी रहती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story