logo
Breaking

जिम जाने का नहीं है टाइम तो मोबाइल पर इंस्टॉल करें ये ऐप, फिटनेस रहेगी बरकरार

अगर आपके पास डेली जिम जाने का समय नहीं है, तो कीलो ऐप की मदद से खुद को फिट रख सकती हैं। इसकी हेल्प से आप कई तरह के वर्कआउट्स की प्रैक्टिस घर पर ही कर सकती हैं।

जिम जाने का नहीं है टाइम तो मोबाइल पर इंस्टॉल करें ये ऐप, फिटनेस रहेगी बरकरार

अगर आपके पास डेली जिम जाने का समय नहीं है, तो कीलो ऐप की मदद से खुद को फिट रख सकती हैं। इसकी हेल्प से आप कई तरह के वर्कआउट्स की प्रैक्टिस घर पर ही कर सकती हैं। महिलाएं अक्सर काम के दबाव के चलते अपने स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान नहीं दे पातीं। ऐसे में वे घर में ही एक्सरसाइज करके खुद को फिट रखने की कोशिश करती हैं।

लेकिन अगर आपको वर्कआउट की प्रॉपर गाइडेंस नहीं मिलेगी, तो वर्कआउट का पूरा लाभ नहीं उठा पाएंगी। ऐसे में कीलो ऐप आपके लिए हेल्पफुल हो सकता है।

ऐसे काम करता है ऐप

इस ऐप की मदद से आप कम समय में हायर इंटेंसिटी वाले वर्कआउट कर सकती हैं। इस ऐप की मदद से रोजाना 7 से 20 मिनट का समय वर्कआउट कर आप खुद को हेल्दी रख सकती हैं। इसके लिए आपको किसी तरह के इक्विपमेंट की भी जरूरत नहीं होती है।

यह भी पढ़ें: ये रहा दूध पीने का चार्ट, अपनी उम्र के हिसाब से जानें एक दिन में कितना पीना चाहिए दूध

कीलो ऐप खासकर उन महिलाओं के लिए ज्यादा मददगार है, जो घर में ही एक्सरसाइज करना चाहती हैं। इस ऐप को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह आपके लिए पूरी प्लानिंग को कस्टमाइज कर सकता है।

की जा सकती हैं ये एक्सरसाइज

इस ऐप में कई इंपॉर्टेंट वॉर्मअप वर्कआउट जैसे जंपिंग जैक, हाई नीज, एयर स्क्वाट्स, हैंड रिलीज पुशअप्स से लेकर कूल डाउन सेशन भी शामिल हैं। इसके अलावा इसमें एचडी इंस्ट्रक्शनल वीडियोज भी मौजूद हैं, जिन्हें देखकर एक्सरसाइज करने में सुविधा होगी।

ऐप की खासियत

इस ऐप की खासियत यह भी है कि इसके जरिए आप अपने फिटनेस को रेग्युलर ट्रैक कर सकती हैं। इसमें रिकॉर्ड रख सकती हैं कि आपने कौन-कौन सी एक्सरसाइज की हैं और इनके जरिए कितनी कैलोरी बर्न की है। यह ऐप आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

इस ऐप की मदद से पर्सनल वर्कआउट प्लान बनवाना चाहती हैं, तो इसके लिए आपको इसे सब्सक्राइब करना होगा, जिसके लिए प्रतिमाह एक निश्चित राशि का भुगतान करना होगा।

Share it
Top