Top

अगर आपका 'क्रश' आ जाए सामने, तो अपने-आप हो जाती हैं ये गलतियां

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 7:05PM IST
अगर आपका 'क्रश' आ जाए सामने, तो अपने-आप हो जाती हैं ये गलतियां

ज्यादातर लोगों को ऑफिस या कॉलेज में किसी न किसी पर क्रश हो जाता है। लड़के-लड़कियां जब किसी को पसंद करने लगते हैं, लेकिन कहने की हिम्मत नहीं कर पाते, तो उसे एक तरफा प्यार या आम बोलचाल की भाषा में क्रश कहते हैं।

किसी लड़के या लड़की के सामने उसका क्रश के आ जाने से वह बहुत असहज महसूस करता है। यही कारण है कि लोग अपने क्रश के सामने जाने-अनजाने में कुछ गलतियां कर बैठते हैं। जानिए क्या होती हैं वह गलतियां-

लगातार देखना

लड़की-लड़के के सामने जब उनका क्रश आता है, तो वह बिना कुछ सोचे-समझे उसे लगातार देखते रह जाते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो क्रश को देखकर अकेले ही मुस्कुराने भी लगते हैं।

ओवर-एक्साइटेड हो जाना

अगर क्रश स्माइल दे या हैलो बोल दें, तो इस स्थिति में लोग ओवर-एक्साइटेड हो जाते हैं और इसी कारण वह अपने क्रश के सामने कोई गलती या बेवकूफी वाली हरकत कर बैठते हैं। ऐसा करना आपका इंप्रेशन खराब कर सकता है।

यह भी पढ़ें: ये हैं ब्वॉयफ्रेंड बनाने के अचूक उपाय, कभी नहीं होंगे फेल

देखते ही सब भूल जाना

कई बार ऐसा होता है कि लोग अपने क्रश को देखकर काफी नर्वस हो जाते हैं। जिसके कारण वह बिना बात के हंसने लगते हैं या फिर मोबाइल का इस्तेमाल करने लगते हैं। इतना ही नहीं क्रश को देखते ही वह पहले हो रही बातों को भी भूल जाते हैं और आई कॉन्टेक्ट करने से कतराते हैं।

नाम रखना

ज्यादातर लोग यह सोचते हैं कि सामने वाले को पता न चले कि मेरा उस पर क्रश है और इसी कारण वह अपने क्रश का कोड नेम रख देते हैं। ऐसे में अगर गलती से भी आपके क्रश को इस नाम के बारे में पता चल जाए तो उसकी नजर में आपकी इमेज खराब हो सकती है।

सपने देखना

कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपने क्रश को देखकर अलग ही दुनिया में खो जाते हैं। क्रश को देखते ही वह तरह-तरह के सपने देखने लगते हैं और उसी के बारे में सोचने लग जाते हैं।

घबरा जाना

अगर किसी कारण से अचानक आपका क्रश सामने से आकर आपसे कुछ पूछता है, तो इस स्थिति में कुछ लोग घबरा जाते हैं। इसी घबराहट के कारण उनके मुंह से आवाज नहीं निकलती और वह उनके सवाल का जवाब नहीं दे पाते। ऐसा करने से आपकी गलत इमेज बनती है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
how to react in front of your crush

-Tags:#Love#Affairs#Romance#Breakup Causes#Crush Meaning
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo