Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन तरीकों से जानिए आपकी गर्लफ्रेंड को आपसे नहीं, आपके पैसों से है प्यार

कई लड़कियां ऐसी होती है जो जानबूझकर ऐसे ब्वॉयफ्रेंड बनाती हैं जो अमीर होते हैं।

इन तरीकों से जानिए आपकी गर्लफ्रेंड को आपसे नहीं, आपके पैसों से है प्यार
X
नई दिल्ली. पहला प्यार जब होता है तो आपको आपके पार्टनर के अलावा और कोई दिखाई नहीं देता है। लेकिन किसी भी रिश्ते के लिए सही पहचान बेहद जरूरी है। कई लड़कियां ऐसी होती है जो जानबूझकर ऐसे पार्टनर बनाती हैं जो अमीर हों, ताकि वो उनपर खूब पैसे लुटाए। अगर हम बात करें आपकी गर्लफ्रेंड की तो बता दें कि अगर वह आपसे गिफ्ट के लिए खुद से डिमांड करती है और आपके लिए उसकी जेब से एक रूपया न निकले तो समझ जाएं कि उसे सिर्फ आपके पैसों से ही प्यार है। तो चलिए आपको बताते हैं आपकी पार्टनर आपसे मोहब्बत है या आपके पैसों से। अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को चेक करना चाहते हैं तो अपनाएं ये तरीका...
1. जब आप किसी लड़की के साथ पहली बार डेट पर जाएं तो उनकी बातों पर जरूर गौर करें। अगर वह यह जानने की ज्यादा कोशिश करती हैं कि आप कितना कमाते हैं और कहां जॉब करते हैं। वैसे तो ये बातें सामान्य है लेकिन वह आपसे सिर्फ ब्रांडेड चीजों को लेकर खुद से बातें करें। जानने की कोशिश करे कि आप कितनी ब्रांडेड चीजें पहनते हैं तो समझ जाएं कि उसका इंट्रेस्ट किस तरफ है।
2. ध्यान दें, अगर आपकी पार्टनर को सिर्फ आपके पैसो पर ऐश करना है तो वह अपने कॅरियर को लेकर ज्यादा बात नहीं करेंगी। अगर आपकी गर्लफ्रेंड की भी ऐसी ही हरकतें हैं तो संभल जाएं।
3. किसी रिश्ते को निभाने के लिए जरूरी है दोनों का बराबर का हिस्सा होना। अगर आप दोनों कहीं डिनर पर जाते हैं और हर वक्त हर जगह सिर्फ आप ही बिल देते हैं तो यहां आपके जरा सोचने की जरूरत है। अक्सर ऐसी लड़कियां वॉलेट घर पर भूल जाने का बहाना करती हैं। आपकी पार्टनर एक-दो बार ऐसा करे तो यह नॉर्मल है। लेकिन अगर हर बार वो ऐसा ही बहाना बनाएं और मजबूरन आपको ही पेमेंट करना पड़े तो समझ लें कि वो आपसे सिर्फ पैसे के लिए प्यार का नाटक कर रही है।
4. आप अपनी पार्टनर से अगर अपने मन की बात कहना चाहें तो वह आपकी उस बात पर कोई इंटरेस्ट नहीं लेंगी। वह सिर्फ इसलिए क्योंकि उसे आपकी फीलिंग्स से कोई मतलब नहीं है वह सिर्फ आपके पैसों के लिए आपके साथ है। इसलिए अगर आपकी पार्टनर आपको अनदेखा करे आपकी बात न सुने तो संभल जाएं और उनके झांसे में न आएं।
5. सबसे जरूरी बात ये है कि कई लड़कियां ऐसी होती हैं जो जानती हैं कि आप उनकी सारी डिमांड पूरी करेंगी इसलिए वह खुद से अपनी पसंद की चीजें बढ़ाचढ़ा कर बताना शुरू कर देती हैं। क्योंकि वो अच्छे से जानती हैं कि उनकी पसंद जानकर आप उनके लिेए गिप्ट्स जरूर लाएंगे। इसलिए ऐसी लड़कियों के झांसे में न आएं और अपना दिमाग लगाएं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story