Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

‘हार्न ओके प्लीज'' : दिल्ली में Food Festival 16 नवंबर से होगा शुरू, जानें सब

खानपान महोत्सव यानि Food Festival ‘हार्न ओके प्लीज'' के चौथे संस्करण का शुभारंभ 16 नवंबर 2018 से शुरू होगा। इसमें पूरे शहर से लज़ीज और स्वादिष्ट व्यंजनों की 150 से ज्यादा एप्लिकेशन शामिल की गई हैं। महोत्सव उबर ईट्स और मैगी के द्वारा जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है।

‘हार्न ओके प्लीज
खानपान महोत्सव यानि Food Festival ‘हार्न ओके प्लीज' के चौथे संस्करण का शुभारंभ 16 नवंबर से शुरू होगा। इसमें पूरे शहर से लज़ीज और स्वादिष्ट व्यजंनों की 150 से ज्यादा एप्लिकेशन शामिल की गई हैं। महोत्सव उबर ईट्स और मैगी के द्वारा जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है।
अगर आप खाने-पीने का शौक रखते हैं, तो आज हम आपके लिए स्वर्ग कहे जाने वाले खानपान महोत्सव के बारे में बता रहे हैं। जिससे आप स्वादिष्ट व्यंजनों और पकवानों को चख सकते है। इसके अलावा अपनी फैमिली और फ्रैंड्स के साथ भी जा सकते हैं।

यह भी पढ़े : बच्चों को हेल्दी फ्रूट्स हैं खिलाने, तो ये 'स्वीट फ्रूट रैप रेसिपी' करें ट्राई

महोत्सव में ये है खास

महोत्सव में एक फूड ट्रक, एक कबाब गली और चाइना टाऊन बनाया गया है। जहां फूड ट्रक में बच्चे मोमोज, बर्गर और पास्ता जैसे फास्ट फूड का मजा ले पाएगें, तो वहीं कबाब लवर्स के लिए महोत्सव में स्पेशल कबाब गली बनाई गई। जबकि चाइना टाऊन में लोग चाइनीज फूड का लज़ीज स्वाद चख सकते हैं।
महोत्सव के आयोजक दिगन्त शर्मा ने बताया, डेजर्ट जोन में इस बार घर पर बनी मिठाईयों और साथ ही स्थान विशेष की प्रसिद्ध मिठाईयों को शामिल किया गया है। जिसमें बच्चों के लिए आइसक्रीम, waffles और freakshakes को भी रखा गया है।
महोत्सव में एक मिनी कार्निवल, साहसिक खेल और बच्चों के लिए रॉकेट ट्रैम्पोलिन, बुल राईड जैसे खेल भी हैं, इसके साथ ही लोग की शापिंग करने के लिए एक मिनी मार्केट भी बनाया गया है, जहां से हैंडमेड स्नीकर्स पेंटिंग और जंक ज्वेलरी को भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें 2 दिनों तक चलने वाले इस महोत्सव का 18 नवंबर को समापन हो जाएगा।
Next Story
Top