logo
Breaking

सिर पर नए बाल उगाने में मदद करेगा ये ''हेलमेट''

हेलमेट लगाए-लगाए आप बोर न हो जाएं इसलिए इसमें हेडफोन स्पीकर्स भी दिए गए हैं।

सिर पर नए बाल उगाने में मदद करेगा ये
लॉस वेगास. कई ऐसे नए गैजेट्स जो आने वाले वक्त में आपकी पर्सनल लाइफ को और बेहतर बनाने की दिशा में आपकी मदद करने वाले हैं। इन्हींं गैजेट्स में से एक है आई-ग्रो हेलमेट यह हेलमेट लेजर तकनीक पर काम करता है और लोगों को गंजेपन से मुक्ति दे सकता है। यह एक ऐसा हेलमेट है जो आपके सिर पर नए बाल उगाने का काम करता है।
यह हेलमेट igrow नाम की कंपनी ने ही रजिस्टर्ड कराया हुआ है। यह देखने में भी एक सामान्य हेडऑन हेलमेट की तरह ही नजर आता है। कंपनी का दावा है कि इसकी मेंटनेंस जीरो है और किसी भी तरह के साइड इफेक्ट का कोई खतरा नहीं है।
बता दें कि यह उसी लेजर तकनीक पर काम करता है जिसके जरिए हेयर क्लीनिक्स में बाल बढ़ाने का दावा किया जाता है। इसमें ड्यूल लाइट लेजर मौजूद हैं जो लो लेबल लाइट थेरेपी के जरिए बालों को उगाने में मददगार साबित होता है। कंपनी ने यह भी कहा है कि इसके जरिए अचानक से बाल वापस आने की उम्मीद न की जाए।
हेलमेट लगाए-लगाए आप बोर न हो जाएं इसलिए इसमें हेडफोन स्पीकर्स भी दिए गए हैं। यह हेलमेट आसानी ले आपके स्मार्टफोन,आइपॉड या एमपी3 प्लेयर से भी अटैच हो सकता है। इस हेलमेट का साइज 31*15*25 cm है जबकि यह 1.8 केजी वजन में आता है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top