Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CoronaVirus: योग गुरु बाबा रामदेव ने बताया कोरोना वायरस का इलाज, ट्वीट कर बताई ये दवा

चीन से लेकर भारत में भी प्रवेश कर चुके कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में मचा हाहाकार योग गुरु बाबा रामदेव ने कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों को उपचार के लिए बताई पंतजलि की ये दवाई

CoronaVirus: योग गुरु बाबा रामदेव ने बताया कोरोना वायरस का इलाज, ट्वीट कर बताई ये दवा
X

चीन से निकला कोरोना वायरस (Corona Virus) भारत समेत अब धीरे-धीरे आसपास के सभी देशों में फैलता जा रहा है। इसका सटिक इलाज अब तक नहीं मिल पाया है। जिसके चलते पूरी दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर सनसनी फैल चुकी है। वही मंगलवार को योग गुरु बाबा राम देव (Yoga Guru Baba Ramdev) ने कोरोना वायरस को लेकर एक ट्वीट (Tweet) किया। इसमें उन्होंने कोरोना वायरस से संक्रमित चीन के लोगों को अपनी दवाईयों से ठीक करने का सुझाव दिया है।

कोरोना वायरस को ठीक करने के लिए बाबा ने बताई ये दवाई

कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में मचे हाहाकार के बीच योग गुरु बाबा रामदेव (Yoga Guru Baba Ramdev) ने मंगलवार को एक ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोरोना वायरस से चीन के जिन लोगों में संक्रमण होने की संभावना है या जो संक्रमित लोग हैं, उनकी जीवन रक्षा के लिए पतंजलि योगपीठ सहयोग करने के लिए पतंजलि योगपीठ सहयोग करने के लिए तैयार है। चीन को हम यह गिलोय, तुलसी आदि आयुर्वेदिक औषधियां (Ayurvedic Medicines) उपलब्ध कराने के लिए तत्पर हैं।

ट्वीटर पर आ रही अलग अलग प्रतिक्रिया

योग गुरु बाबा रामदेव के इस ट्वीट पर अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। कोई उनके इस कदम और आयुर्वेद पद्धति की वाहवाही कर रहा है तो कुछ ने कहा कि बाबा यह दवाई सिर्फ चीन के लिए ही क्यों भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों को भी देनी चाहिए।

भारत में भी कोरोना वायरस से संक्रमित है कई लोग

वही भारत में भी कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित कई लोग सामने आ चुके हैं। इसी को देखते हुए सरकार ने पूरी तरह से सतर्कता बरतने के लिए गाइडलाइन जारी कर दी है। इतना ही नहीं संक्रमित लोगों को इलाज भी आनन फानन में शुरू कर दिया गया है। अब तक दिल्ली, फरीदाबाद, नोएडा, आगरा, तेलंगाना, उडीसा में कोरोना वायरस से संक्रमित लोग मिल चुके हैं। इनमें कुछ लोगों के मेडिकल टेस्ट जारी है। जिनमें इस वायरस होने की संभावना बनी हुई है।

Next Story