Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: यह शख्स कोरोना से मरने वालो का करता है अंतिम संस्कार

Coronavirus:यह लोग न तो किसी का धर्म देखते हैं और न ही किसी की जाति। वहीं विष्णु (Vishnu)में उन्होंने बताया कि कोरोना(Coronavirus) के संक्रमण से मरने वालों 15 से ज्यादा मुस्लिमों की डेडबॉडी को दफन भी किया है। इतना ही नहीं उन्होंने 53 शवों का अंतिम संस्कार किया है (Vishnu Cremated Deadbody Infected With Corona)।

Coronavirus: यह शख्स कोरोना से मरने वालो का करता है अंतिम संस्कार

Coronavirus: कोरोना वायरस का संकट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसकी चपेट में आने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है(Coronavirus Case)। ऐसे में डॉक्टर्स, नर्सें, पुलिसकर्मी, मीडियाकर्मी कोरोना का डट कर सामना कर रहे हैं। वहीं इन कोरोना वॉरियर्स(Corona Warriors) कि लिस्ट में एक नाम और है, जो कोरोना वायरस(Coronavirus) से सीधे सीधे लड़ रहे हैं और वो हैं कोरोना से मरने वालों का अंतिम संस्कार करने वाले लोग।

विष्णु के साथ उनकी पूरी टीम है

जयपुर के रहने वाले विष्णु का नाम भी कोरोना वॉरियर्स के साथ जोड़ा जा रहा है क्योंकि वो कोरोना से संक्रमित डेडबॉडी का अंतिम संस्कार करते हैं। खबरों की मानें तो विष्णु के साथ उनकी पूरी टीम है। जो सब मिलकर कोरोना इंफेक्शन से मरने वालों के शव का अंतिम संस्कार करते हैं।

यह लोग नहीं देखते किसी का धर्म, निभाते हैं अपना फर्ज

यह लोग न तो किसी का धर्म देखते हैं और न ही किसी की जाति। वहीं विष्णु में उन्होंने बताया कि कोरोना के संक्रमण से मरने वालों 15 से ज्यादा मुस्लिमों की डेडबॉडी को दफन भी किया है। इतना ही नहीं उन्होंने 53 शवों का अंतिम संस्कार किया है।

Also Read: क्या आपको भी सफर के दौरान बस या कार में उल्टी आती है, अपनाए ये अनोखे टिप्स

अब वो कब्रिस्तान भी जाते हैं और शवों को दफनाते भी हैं

विष्णु ने बताया कि वो इससे पहले वो कभी भी कब्रिस्तान नहीं गए थे, लेकिन अब वो कब्रिस्तान भी जाते हैं और शवों को दफनाते भी हैं।विष्णु ने अपनी टीम के साथ मिलकर 68 लोगों का अंतिम संस्कार किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि ऐसे हालात हो गए हैं कि लोग अपने मृतकों की अस्थियां तक लेने नहीं आ रहे हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top