Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Valentines Day 2019 : वैलेंटाइन डे बन जाएगा यादगार, अपनाएं ये टिप्स

Happy Valentines Day 2019 : आज वैलेंटाइन डे है। 14 फरवरी का ये दिन सभी प्रेमी युगल के लिए जन्नत का दिन कहा जाता है। अपने जीवनसाथी के साथ बिताए गए प्यार भरे लम्हे आपके दिन को खास बना देते हैं। वैलेंटाइन-डे पर भी आप लाइफपार्टनर के साथ सेलिब्रेशन प्लान कर सकती हैं।

Happy Valentines Day 2019 : वैलेंटाइन डे बन जाएगा यादगार, अपनाएं ये टिप्स
X

Happy Valentines Day 2019 : आज वैलेंटाइन डे है। 14 फरवरी का ये दिन सभी प्रेमी युगल के लिए जन्नत का दिन कहा जाता है। अपने जीवनसाथी के साथ बिताए गए प्यार भरे लम्हे आपके दिन को खास बना देते हैं। वैलेंटाइन-डे पर भी आप लाइफपार्टनर के साथ सेलिब्रेशन प्लान कर सकती हैं। वैलेंटाइन-डे अब ज्यादा दूर नहीं है। अगर बिजी होने की वजह से आपने अब तक इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए कुछ प्लान नहीं किया है तो निराश होने की जरूरत नहीं है। जरूरी नहीं कि आप कोई बड़ा सेलिब्रेशन इस दिन करें या कोई कीमती उपहार ही अपने पार्टनर को दें। वैलेंटाइन-डे के दिन प्यार भरे छोटे-छोटे सेलिब्रेशन भी आपके और आपके पार्टनर के लिए यादगार होंगे। जानिए, कैसे बनाएं वैलेंटाइन-डे सेलिब्रेशन को यादगार।

रिवाइंड करें फर्स्ट डेट

अपने प्यार से हुई पहली मुलाकात, पहली डेट हर कपल के लिए स्पेशल होती है। ये बातें उन्हें ताउम्र रहती हैं। ऐसे में चाहें तो कपल, वैलेंटाइन-डे पर फर्स्ट डेट को रिवाइंड कर सकते हैं। इस तरह कपल्स फिर उन्हीं लम्हों को जी सकते हैं, जिनका अहसास पहली बार हुआ था। इस दिन चाहें तो कुछ उसी तरह तैयार होकर, उस जगह पर जाइए, जहां आप दोनों पहली बार मिले थे।

घर पर करें सेलिब्रेट

भले ही कपल एक-दूसरे को कितना ही प्यार करते हों लेकिन काम की भागदौड़ और अन्य जिम्मेदारियों की वजह से रिश्ते में पहले जैसे बात नहीं रहती है। ऐसे में चाहें तो वैलेंटाइन-डे के दिन अपने रिश्ते को रिचार्ज कर सकते हैं। ऐसा करने से आपके रिश्ते में फिर से ताजगी आ जाएगी। जरूरी नहीं कि वैलेंटाइन-डे के दिन कहीं बाहर घूमने जाया जाए। इसके अलावा भी बहुत कुछ प्लान किया जा सकता है, जैसे घर पर ही साथ में मिलकर कुकिंग की जा सकती है, रोमांटिक गानों पर डांस किया जा सकता है। साथ बैठकर ढेर सारी बातें की जा सकती हैं।

स्ट्रेसफ्री हो जाएं दोनों

अगर दोनों के पास समय हो तो साथ में जाकर कोई रिलैक्सिंग थेरेपी ली जा सकती है। वैलेंटाइन के मौके को देखते हुए कई स्पा सेंटर्स अमेजिंग ऑफर्स देते हैं। इसके अलावा अपनी पसंदीदा फिल्म देखने भी जाया जा सकता है। इस तरह आपके रेग्युलर रूटीन से अलग दिन बिताने का मौका मिलेगा। इन आसान तरीकों को आजमाकर आप भी वैलेंटाइन-डे सेलिब्रेशन को यादगार बना सकती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story