Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Happy valentine Day 2019 : पहली डेट पर लड़कियां स्‍कि‍न टोन के मुताबि‍क चुनें ये ड्रेस

वैसे तो लड़कियां हर शादी,फंक्शन हों या कोई पार्टी पर डिफरेंट-स्टाइलिश दिखने के लिए बहुत सारी तैयारी करती हैं। फरवरी 2019 (February 2019) शुरू हो जाने के बाद सबसे ज्यादा फिक्र लड़कियों को वैलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी (14 February) पर स्पेशल दिखने और पार्टनर को अट्रेक्ट करने की होती है। ऐसे में अगर अभी तक आपने वैलेंटाइन डे 2019 (Valentine Day 2019) के लिए कोई ड्रेस या आउटफिट सलेक्ट नहीं किया है,तो परेशान न हों।

Happy valentine Day 2019 : पहली डेट पर लड़कियां स्‍कि‍न टोन के मुताबि‍क चुनें ये ड्रेस

Happy valentine Day 2019

वैसे तो लड़कियां हर शादी,फंक्शन हों या कोई पार्टी पर डिफरेंट-स्टाइलिश दिखने के लिए बहुत सारी तैयारी करती हैं। फरवरी 2019 (February 2019) शुरू हो जाने के बाद सबसे ज्यादा फिक्र लड़कियों को वैलेंटाइन डे (Valentine Day) प यानि 14 फरवरी (14 February) पर स्पेशल दिखने और पार्टनर को अट्रेक्ट करने की होती है। ऐसे में अगर अभी तक आपने वैलेंटाइन डे 2019 (Valentine Day 2019) के लिए कोई ड्रेस या आउटफिट सलेक्ट नहीं किया है,तो परेशान न हों। क्योंकि आज हम आपको आपकी स्किन टोन के मुताबिक अपनी ड्रेस का कलर चुनने के टिप्स के बारे में बता रहे हैं। जिससे वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर दूसरों से तो अलग और बेस्ट दिखेगीं ही साथ ही अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं। जिससें आपका वैलेंटाइन डे (Valentine Day) हैप्पी वाला वैलेंटाइन डे (Happy Valentine Day) बन सके।

Happy valentine Day 2019 : बॉयफ्रेंड को है रिझाना, ये जींस पहनना मत भूलना

सांवली रंगत

सांवले रंग की वजह से अगर आप ब्राइट कलर की ड्रेसेस नहीं पहनती हैं तो गोल्ड, ब्लड रेड, सी ग्रीन, ब्लैक, मैरून, स्काई ब्ल्यू, पीच, पिंक, पिस्ता ग्रीन, नेवी ब्ल्यू, ग्रे, डार्क पर्पल और ऑरेंज कलर की ड्रेसेस कैरी कर सकती हैं। लेकिन ब्राउन और लाइट ग्रीन कलर से परहेज करें।

गोरी रंगत

स्किन टोन फेयर है तो आप पिंक, यलो, ऑरेंज, स्काई ब्ल्यू और पीच कलर्स की ड्रेसेस ले सकती हैं। लेकिन बहुत ब्राइट, पेस्टल कलर्स फेयर स्किन टोन पर नहीं जंचते हैं, ऐसे में इन कलर्स की ड्रेसेस को अवॉयड करें।

गेहुंआ रंग

आपका स्किन टोन गेहुंआ है तो ऑफ व्हाइट, पिंक, वॉयलेट, ग्रीन, ब्राउन, ऑरेंज, यलो, ग्रे, नेवी ब्ल्यू और ब्लैक कलर की ड्रेसेस पहन सकती हैं। लेकिन पेस्टल शेड्स और प्योर व्हाइट कलर न लें, यह आपकी रंगत पर नहीं जंचेंगे।

रखें ध्यान

-ड्रेसेस के कलर का सेलेक्शन स्किन टोन के हिसाब से तो होता ही है, साथ ही ओकेजन रात में है या दिन में इस बात का भी ध्यान रखना होता है।
-दिन के समय व्हाइट, स्काई ब्ल्यू और सॉफ्ट पिंक कलर्स ज्यादा जंचते हैं। रात को डार्क फुशिया, क्रोम (मैटेलिक शेड्स) यलो और डीप रेड कलर्स जंचते हैं।
-इस बात का ध्यान जरूर रखें कि आपकी स्किन टोन जैसी भी है, लेकिन जो ड्रेस आप ले रही हैं, उसमें एंब्रॉयडरी का जो कलर है उससे डार्क ड्रेस का कलर होना चाहिए, इससे ही आपका लुक परफेक्ट नजर आएगा।
Share it
Top