Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Happy Valentine Day 2019 : वैलेंटाइन डे पर अपनी इन आदतों से जानिए आपको प्यार है या नहीं

प्यार (Love) एक ऐसा खूबसूरत एहसास है जो आपको पूरी तरह से बदलने की ताकत रखता है। जी हां, अगर आप में कुछ गलत आदतें हैं भी तो आपके प्यार में होने पर आप अपनी बरसों की बुरी आदतों (Bad Habits) को कुछ ही दिनों में आसानी से छोड़ सकते हैं, क्योंकि आपकी बुरी आदतें (Bad Habits) आपके पार्टनर (Partner) को पसंद नहीं होती हैं। कई बार तो प्यार होने पर लोग ऐसी अजीब हरकतें करने लगते हैं। जिससे आसपास के सभी लोग यानि परिवार (Family) और दोस्तों (Friends) को हमारे बदले व्यवहार के बारे में जानने की इच्छा बनी रहती है। फरवरी में इसी प्यार (Love) को सेलिब्रेट करने वाला त्यौहार आता है जिसे वेैलेंटाइन डे (Valentine Day) के नाम से जाना जाता है। वैलेंटाइन डे (Valentine Day) हर साल फरवरी महीने की 14 तारीख यानि 14 फरवरी (14 February) को मनाया जाता है।

Happy Valentine Day 2019 : वैलेंटाइन डे पर अपनी इन आदतों से जानिए आपको प्यार है या नहीं
X

Happy Valentine Day 2019

प्यार (Love) एक ऐसा खूबसूरत एहसास है जो आपको पूरी तरह से बदलने की ताकत रखता है। जी हां, अगर आप में कुछ गलत आदतें हैं भी तो आपके प्यार में होने पर आप अपनी बरसों की बुरी आदतों (Bad Habits) को कुछ ही दिनों में आसानी से छोड़ सकते हैं, क्योंकि आपकी बुरी आदतें (Bad Habits) आपके पार्टनर (Partner) को पसंद नहीं होती हैं। कई बार तो प्यार होने पर लोग ऐसी अजीब हरकतें करने लगते हैं। जिससे आसपास के सभी लोग यानि परिवार (Family) और दोस्तों (Friends) को हमारे बदले व्यवहार के बारे में जानने की इच्छा बनी रहती है। फरवरी में इसी प्यार (Love) को सेलिब्रेट करने वाला त्यौहार आता है जिसे
वेैलेंटाइन डे (Valentine Day)
के नाम से जाना जाता है। वैलेंटाइन डे (Valentine Day) हर साल फरवरी महीने की 14 तारीख यानि 14 फरवरी (14 February) को मनाया जाता है।
कई बार लोग फीलिंग्स (Feelings) को लेकर कंफ्यूज़ रहते हैं, क्योंकि वो अपनी पसंद को कभी आकर्षण यानि अट्रैक्शन (Attraction) समझते हैं, तो कभी प्यार (Love)। जो कई बार गलत साबित होता है। जिसकी वजह से गलत जगह पर दिल की बात या प्यार का इजहार करने पर दिल टूटने के चांस बढ़ जाते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी लड़के या लड़की को पसंद करते हैं, तो कैसे जानें कि हमारी फीलिंग्स प्यार (Love) है या अट्रैक्शन (Attraction)
इसलिए आज हम आपको वेैलेंटाइन डे 2019 (Valentine Day 2019) से पहले कुछ ऐसे खास टिप्स बता रहे हैं। जिन्हें जानकर आप ये कंफर्म कर सकें कि आपको सौ फीसदी प्यार हो गया है। जिसके बाद आप इस वेैलेंटाइन डे (Valentine Day) को खुशी से प्लान करके हैप्पी वेैलेंटाइन डे (HappyValentine Day) बना सकते हैं।

Happy Valentine Day 2019 : वेैलेंटाइन डे पर दोस्त के इन 5 संकेतों से जानिए वो आपसे करता है प्यार

आगे की स्लाइड्स में जानिए वेैलेंटाइन डे पर अपनी आदतों से प्यार होने के बारे में बताने वाले खास संकेत या आदतें...

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story